scriptप्रयागराज के मुट्ठीगंज में दो माह पूर्व हुए चर्चित अग्निकांड में टिंबर व्यवसायी का बेटा गिरफ्तार, यहां से हुई गिरफ्तारी | Timber businessman's son arrested in the famous Mutthiganj fire incident of Prayagraj two months ago, arrest was made from here | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज के मुट्ठीगंज में दो माह पूर्व हुए चर्चित अग्निकांड में टिंबर व्यवसायी का बेटा गिरफ्तार, यहां से हुई गिरफ्तारी

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र में दो माह पूर्व हुए चर्चित अग्निकांड में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आइए जाने पूरा हाई प्रोफाइल मामला।

प्रयागराजMay 16, 2024 / 09:53 am

Pravin Kumar

Prayagraj's Mutthiganj fire incident
Prayagraj’s Mutthiganj fire incident: मुट्ठीगंज में करीब 2 महीने पहले नवविवाहिता की खुदकुशी के बाद सास– ससुर को जिंदा जलाए जाने से संबंधित मामले में एक और कार्रवाई हुई पुलिस ने विवाहिता की खुदकुशी में पति अंशू केसरवानी को उसके ही घर के पास से गिरफ्तार कर लिया है।
उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां रिमांड मंजूर होने पर उसे जेल भेज दिया गया।

अंशू टिंबर व्यवसायी राजेंद्र केसरवानी का बेटा है उसकी पत्नी अंशिका 26 वर्ष ने 18 मार्च को सत्तीचौराहा मोड, मुट्ठीगंज के पास इससे ससुराल में फांसी लगाकर जान दे दी थी। मौके पर पहुंचे मायकेवालों ने जमकर बवाल किया था। आरोप है कि उन्होंने ससुराल पक्ष के चार लोगों को घर में बंद कर आग लगा दी। जिसमें ससुर राजेंद्र केसरवानी व सास शोभा केसरवानी की मौत हो गई थी।
इस मामले में अंशिका के पिता सरदारीलाल व दो भाई अंशू व आदर्श समेत सात लोग जेल भेजे गए।

उधर अंशिका की खुदकुशी के मामले में उसके पिता की ओर से ससुराल पक्ष के 10 लोगों पर दहेज हत्या समेत अन्य आरोपों में केस दर्ज किया गया था। इसमें पति अंशू नामजद नहीं था। पुलिस के मुताबिक विवेचना के दौरान सामने आए सबूतों के आधार पर अंशू का नाम प्रकाश में आया। जिस पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। नामजद अभियुक्तों में से दो की मौत हो चुकी है अन्य के संबंध विवेचना चल रही है।

Hindi News/ Prayagraj / प्रयागराज के मुट्ठीगंज में दो माह पूर्व हुए चर्चित अग्निकांड में टिंबर व्यवसायी का बेटा गिरफ्तार, यहां से हुई गिरफ्तारी

ट्रेंडिंग वीडियो