scriptश्राद्ध में शामिल होने कार से दमोह जा रही थी दंपति, की सड़क हादसे में मौत | The couple was going to Damoh by car to join Shraddh, died in a road a | Patrika News
दमोह

श्राद्ध में शामिल होने कार से दमोह जा रही थी दंपति, की सड़क हादसे में मौत

कार हुई बुरीतरह से क्षतिग्रस्त, ट्रक जब्त चालक गंभीर, ट्रक चालक व क्लीनर फरार

दमोहSep 27, 2019 / 11:33 pm

lamikant tiwari

 The couple was going to Damoh by car to join Shraddh, died in a road accident

The couple was going to Damoh by car to join Shraddh, died in a road accident

जबेरा/सिंग्रामपुर. जिले के जबेरा थानांतर्गत जबलपुर जाने वाले मार्ग पर सिंग्रामपुर की सतघटिया पर एक कार व ट्रक की टक्कर होने से कार सवार दो बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई। चालक को गंभीर चोटें आने पर जबलपुर रेफर किया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। घटना के बाद ट्रक व बार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से क्लीनर सहित फरार हो गया है।

मामले में पुलिस ने बताया कि कार क्रमांक एमपी एमपी २० बीए- २९४२ से कार में सवार होकर राधे प्रसाद पिता गया प्रसाद अग्रवाल (५८), गीता पति राधे प्रसाद (५२) निवासी महाराजपुर आधारताल जबलपुर से दमोह में किसी परिजन की श्राद्ध में शामिल होने आ रहे थे। इसी बीच शुक्रवार सुबह करीब ११.३० पर दमोह से जबलपुर मार्ग पर जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी २०एचबी-८७२१ से कार टकरा गई।
दोनों वाहनों की टक्कर होने से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिसमें सवार वृद्ध दंपति में से महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। गंभीर हालत में वृद्ध राधेप्रसाद अग्रवाल को पुलिस की मदद से जिला अस्पातल में भर्ती कराया गया। लेकिन उनकी भी इलाज के दौरान मौत ंहो गई। कार चालक प्रमोद पिता भगवानदास पटैल (३१) निवासी महराजपुर आधारताल गंभीररूप से घायल हो गया। जिसे भी जबेरा अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उसकी भी हालत गंभीर होने पर उसे वाहन १०८ की मदद से पायलट सतीष साहू उसे लेकर जबलपुर रवाना हुए। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
कार चालक प्रमोद पटैल ने बताया कि वह चाय-पान की दुकान चलाता है जो अपने दोस्त के पिता को दमोह तक कार से छोडऩे के लिए आया था। इसी बीच सतघटिया के पास धवालेन तलैया के पास ट्रक ने अनियंत्रित होकर सीधी टक्कर मार दी। जिससे यह घटना हो गई।
पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद ट्रक चालक व क्लीनर वाहन छोड़कर फरार हो गए। जिन्हें पुलिस तलाश रही है।

Home / Damoh / श्राद्ध में शामिल होने कार से दमोह जा रही थी दंपति, की सड़क हादसे में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो