scriptबसपा विधायक का ‘नौलखा’ डांस, भांजे की शादी में जमकर नाचीं रामबाई | Video of BSP MLA Rambai dance goes viral | Patrika News
दमोह

बसपा विधायक का ‘नौलखा’ डांस, भांजे की शादी में जमकर नाचीं रामबाई

भांजे की शादी में ‘मुझे नौलखा मंगा दे ओ सैंया दीवाने’ गाने पर जमकर थिरकीं रामबाई..

दमोहDec 03, 2021 / 09:51 pm

Shailendra Sharma

rambai.jpg

दमोह. हमेशा अपने बयानों और कार्यशैली को लेकर सुर्खियों में रहने वाली पथरिया विधानसभा सीट से विधायक रामबाई एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अक्सर दबंग अंदाज में नजर आने वाली रामबाई का नया अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बसपा विधायक रामबाई ‘मुझे नौलखा मंगा दे ओ सैंया दीवाने’ गाने पर स्टेज पर परफॉर्मेंस देते नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि रामबाई का ये वीडियो उनके भांजे की शादी के संगीत समारोह कार्यक्रम के दौरान का है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x861g2k

बसपा विधायक रामबाई का ‘नौलखा’ डांस
बताया जा रहा है कि सीहोर में विधायक रामबाई अपने भांजी की शादी में शामिल हुईं थीं। जहां पर संगीत कार्यक्रम के दौरान उन्होंने फिल्म शराबी के सुपरहिट गीत ‘मुझे नौलखा मंगा दे ओ सैंया दीवाने’ गाने पर जमकर डांस किया। अपने बयानों से विरोधियों पर बरसने वाली रामबाई के डांस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

ये भी पढ़ें- 30 रुपए के खर्च में 185 किमी. दौड़ेगी ये कार, इंजीनियरिंग के स्टूडेंट ने बनाई ई-कार

 

‘दबंग’ छवि वाली विधायक हैं रामबाई
बता दें कि मध्यप्रदेश के दमोह जिले की पथरिया विधानसभा से बसपा विधायक रामबाई का अंदाज काफी दबंग है और कई बार वो दबंग अंदाज में नजर भी आ चुकी हैं। बीते महीने भी रामबाई के दबंग अंदाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वो एक युवक को कॉलर पकड़कर ट्रेन के इंजन से बाहर निकालते नजर आ रही थीं।

 

ये भी पढ़ें- पिता से सहन नहीं हुआ गर्भवती बेटी का दर्द, गोद में उठाकर लगाई दौड़, रास्ते में हुई डिलीवरी

 

जिला पंचायत सदस्य से विधायक तक का सफर
रामबाई ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत जिला पंचायत सदस्य के चुनाव से की थी। वे जिला पंचायत उपाध्यक्ष रहीं। 2018 विधानसभा चुनाव में उन्होंने बसपा की सीट पर पथरिया से जीत हासिल की। कांग्रेस की जोड़-तोड़ की सरकार को उन्होंने अपना समर्थन कांग्रेस को दिया था।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x861g2k

Home / Damoh / बसपा विधायक का ‘नौलखा’ डांस, भांजे की शादी में जमकर नाचीं रामबाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो