कोरोना की चेन तोड़ने का अनोखा तरीका, कलेक्टर ने सड़कों पर JCB से करवाए गड्ढे

कोरोना की चेन तोड़ेंगे सड़क के गड्ढे!

By: Faiz

Published: 02 May 2021, 05:30 PM IST

दतिया/ मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से पाव पसार रहा है। कई जिलों में हालात बेकाबू हैं। ऐसे में करोना कर्फ्यी का पालन कराने और संकर्मण की चेन तोड़ने के लिये दतिया कलेक्टर संजय कुमार ने अनोखा तरीका निकाला है। उन्होंने शहर की सीमाओं पर जेसीबी से बढ़े बढ़े गड्ढे करवा दिये हैं, ताकि यहां से जनता कर्फ्यू की अवधि में आवागमन पूरी तरह बंद किया जा सके।

 

पढ़ें ये खास खबर- बिना मास्क फल बेचने पर CMO ने पलट दिया ठेला, गुस्साए फल वाले ने कर्मचारयों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, देखें Live Video


दिन-रात सड़कों पर घूमकर लोगों को समझाइश दे रहे कलेक्टर

जिले में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए कलेक्टर संजय कुमार ने अपने प्रभारी जिले वासियों की सुरक्षा के मद्देनजर कोरोना की चैन तोड़ने के लिए कमर कस ली है। लोगों की सुरक्षा के लिए कलेक्टर जहां एक तरफ दिन-रात शहर का भ्रमण कर वे बजह सड़कों पर घूम रहे लोगों से घरों में रहने की समझाइश दे रहे हैं। तो वहीं, जनता कफ्यू का मुस्तैदी से पालन कराने के लिए शहर में प्रवेश वाले सभी को जगह-जगह से गड्ढे करवा कर आवगमन बंद करा दिया है, ताकि लोगों की आवाजाही प्रभावित हो और लोगों की आवाजाही शहर में न हो सके।

 

पढ़ें ये खास खबर- राहत की खबर : 5 मई से MY अस्पताल में शरू हो रहा 100 बिस्तरों का नया कोविड सेंटर, सांवेर में 120 बेड का सेंटर शुरु


पुलिस द्वारा बनाए गए अस्थाई मार्ग से आवश्यक काम के लिये कर सकेंगे आवाजाही

news

हालांकि, किसी जिन लोगों को कोई आवश्यक काम हो, सिर्फ वही लोग पुलिस द्वारा बनाए गए अस्थाई नाके से शहर के बाहर आवाजाही कर सकते हैं। कलेक्टर संजय शर्मा ने शहरवासियों से अपील की है कि, जनता कफ्यू पालन करें, यही हमारे घरों तक संक्रमण को पहुंचने से रोकने का एकमात्र तरीका है। उन्होंने कहा कि, लोगों को जागरूक होना होगा, प्रशासन और पुलिस का सहयोग करना होगा। इस संकट में लोगों को सुरक्षित रखने के लिए दिन रात शहर में पुलिस अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी भ्रमण कर लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned