scriptचप्पलों से पकड़ा गया नाबालिग से बलात्कार का आरोपी | Minor arrested for raping a minor | Patrika News
दौसा

चप्पलों से पकड़ा गया नाबालिग से बलात्कार का आरोपी

– पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

दौसाJun 04, 2020 / 09:31 pm

Rajendra Jain

चप्पलों से पकड़ा गया नाबालिग से बलात्कार का आरोपी

चप्पलों से पकड़ा गया नाबालिग से बलात्कार का आरोपी

दौसा. जिले के एक गांव में 2 जून की देर शाम अपने पिता को पड़ौस में बुलाने गई 8 वर्षीय नाबालिग को अगवा कर एक खण्डहर मकान में ले जा कर उसके साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को जिला पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को 36 घंटे में गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 2 जून शाम को 8 वर्षीय नाबालिग पड़ौस में किसी के यहां गए अपने पिता को बुलाने गई थी। पिता को घर आने की बात कह कर बालिका अपने घर के लिए रवाना हुई तब रास्ते में आरोपी कृष्णवीर उर्फ कृष्णा (48) बालिका को अगवा कर एक खण्डहर मकान में ले गया। यह खण्डहर मकान बालिका के मकान से मात्र 50 मीटर की दूरी पर ही था। बालिका घर नहीं लौटी तो परिजन रातभर उसे तलाशते रहे, लेकिन वह सुबह उस खण्डहर मकान में अचेत अवस्था में मिली। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू की। पुलिस को घटनास्थल पर आरोपी की एक चप्पल मिली। पुलिस ने इस चप्पल को आधार मान कर तफ्तीश शुरू की तो कड़ी से कड़ी खुलती गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बाजार से 3 जून सुबह ही नई चप्पल पहनी थी। ऐसे में शक की सूंई बाजार में आए दिन आवारा घूमने वाले कृष्णवीर पर गई। पुलिस ने आरोपी को उठा कर उससे कड़ी पूछताछ की तो उसने अपनी दूसरी चप्पल भी बता दी और वारदात करना भी कबूल लिया।
उल्लेखीय है कि इस वारदात के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह चौहान व सीओ शंकरलाल मीणा ने स्थानीय थाना प्रभारी एवं आसपास के पुलिस थानों के थाना प्रभारियों की टीम को खुलासे के लिए लगा दिया। गुुरुवार सुबह पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियां ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों को तुरंत खुलासा करने के निर्देश दिए।
खुलासा करने वाली टीम
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि खुलासा करने वाली टीम में सीआई करण सिंह राठौर, सब इन्सपेक्टर गिर्राज प्रसाद , घनश्याम सिंह, प्रदीपराव, अजय परेवा, कोशलेन्द्र सिंह, रविन्द्र सिंह, नरेशकुमार, धीरजसिंह व अनिल कुमार आदि शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो