scriptरसीदपुर में कीचड़ से सने रास्ते, खतरनाक बीमारियों के फैलने का खतरा | Mud Covered Road In Rasidpur Dausa Spread Dangerous Diseases | Patrika News
दौसा

रसीदपुर में कीचड़ से सने रास्ते, खतरनाक बीमारियों के फैलने का खतरा

दौसा जिले की महवा तहसील के रसीदपुर गांव में पंचायत प्रशासन की लापरवाही के चलते रास्तों में कीचड़ जमा होने से राहगीरों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है।

दौसाNov 23, 2022 / 10:36 am

santosh

dausa news

मंडावर @ पत्रिका. दौसा जिले की महवा तहसील के रसीदपुर गांव में पंचायत प्रशासन की लापरवाही के चलते रास्तों में कीचड़ जमा होने से राहगीरों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। वही डेंगू सहित अनेक खतरनाक बीमारियों के फैलने का अंदेशा बना हुआ है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में सनसनीखेज वारदात: भोपा नहीं आया तो पूरे परिवार को मार डाला, घर में एक साथ मिले 6 शव

ग्रामीणों ने बताया कि चौधरी मोहल्ले सहित कई मोहल्लों में घरों से निकलने वाले गंदे पानी का निकास नही होने की वजह से रास्तो में कीचड़ जमा हो गया है। जिसके बारे में पंचायत प्रसाशन को भी अवगत करा दिया गया। लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होने की वजह से राहगीरों सहित गांव के लोगो को भारी परेशानी हो रही है।

यह भी पढ़ें

रेलवे ने अचानक दिल्ली से आने वाली ट्रेन की रद्द, यात्री हो रहे परेशान

चौधरी मोहल्ले से कॉपरेटिव बैंक तक नाली नहीं होने के कारण पानी का निकास नहीं हो पा रहा है। योगी मोहल्ला, बैरवा मोहल्ला सहित कई मोहल्लों में भी पानी की निकासी नहीं होने की वजह से रास्ते में कीचड़ जमा है। इधर रसीदपुर पंचायत के सरपंच मोतीलाल बैरवा का कहना है कि प्रस्ताव ले लिया है। जल्द ही पक्की सड़क का निर्माण करवाया जाएगा।

https://youtu.be/hFrEgLsyX_s

Home / Dausa / रसीदपुर में कीचड़ से सने रास्ते, खतरनाक बीमारियों के फैलने का खतरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो