scriptदौसा: क्लास के अंदर लगे CCTV कैमरे में कैद हुई ये खौफनाक तस्वीर, देखें VIDEO | Teacher beating student, CCTV recording goes viral in social media | Patrika News
दौसा

दौसा: क्लास के अंदर लगे CCTV कैमरे में कैद हुई ये खौफनाक तस्वीर, देखें VIDEO

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

दौसाAug 12, 2018 / 11:48 am

Nakul Devarshi

Dausa cctv
लालसोट।

दौसा जिले केे लालसोट उपखण्ड के डिडवाना गांव मेंं स्थित राजकीय मॉडल स्कूल में कक्षा 10 के एक छात्र की विद्यालय में ही कार्यरत पीटीआई द्वारा बेरहमी से की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मामले को लेकर लालसोट थाने में पीटीआई के खिलाफ छात्र के पिता महेश शर्मा की ओर से एक मामला भी दर्ज करा दिया है।
दरअसल, यह पूरा मामला कल दोपहर करीब दो बजे का है जब कक्षा 10 वीं का छात्र हिंमाशु अपनी कक्षा में देरी से पहुंचा। इसपर विद्यालय के पीटीआई जयराम मीना को यह बात नागवार गुजरी और उसने अपनी जगह पर बैठे छात्र हिमांशु की बेरहमी से पिटाई करना शुरू कर दिया।
परिजनों का यह भी आरोप है कि जब वे मामले की जानकारी मिलने पर विद्यालय पहुंचे तो वहां प्रिसिंपल मनोज मीना व पीटीआई ने उल्टे उन्हें ही धमकाने का प्रयास किया है। परिजनों का यह भी आरोप है कि पिटाई के बाद छात्र हिमांशु बेहोश हो गया, जिसे इलाज के लिए चिकित्सालय भी ले जाया गया। फिलहाल लालसोट पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।
… इधर, टिफिन नहीं खाया तो टीचर ने मासूम को पीटा
जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में यूकेजी में पढऩे वाले बच्चे ने इंटरवेल में टिफिन नहीं खाया तो नाराज टीचर ने उसकी पिटाई कर दी। परिजनों ने स्कूल के शिक्षक अशोक पर मारपीट करने के आरोप लगाते हुए हंगामा मचाया। परिजनों ने आरोपी शिक्षक अशोक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, स्कूल डायरेक्टर ने घटना के बारे में बात करने से मना कर दिया।
छात्र के पिता मालीराम ने बताया कि उसका 5 वर्षीय पुत्र आदित्य वर्मा प्रिंस चिल्ड्रन एकेडमी में पढ़ता है। शुक्रवार को स्कूल में लंच के दौरान स्कूल के शिक्षक अशोक कुमार ने कहा कि टिफिन में रखे खाने को पूरा खाओ। इस पर छात्र ने कहा कि उसे भूख नहीं लग रही है।
आरोप है कि इस बात नाराज शिक्षक ने डंडे से छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई से छात्र के शरीर पर जगह-जगह निशान पड़ गए। घर पहुंचकर छात्र ने परिजनों को घटनाक्रम के बारे में बताया तो परिजनों ने स्कूल डायरेक्टर कैलाश शर्मा को जानकारी दी।

Home / Dausa / दौसा: क्लास के अंदर लगे CCTV कैमरे में कैद हुई ये खौफनाक तस्वीर, देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो