scriptराजस्थान में बारातियों से भरी बस में अचानक लगी आग, मची चीख पुकार | wedding bus caught fire in rajasthan guests saved by jumping out | Patrika News

राजस्थान में बारातियों से भरी बस में अचानक लगी आग, मची चीख पुकार

locationदौसाPublished: Feb 18, 2024 08:17:27 pm

Submitted by:

santosh

Rajasthan Dausa Barat bus Fire: राजस्थान के दौसा जिले से बड़ी खबर है। जिले के मानपुर इलाके में एक बारात की बस में आग लग गई। आग लगते ही सवारियों के बीच अफरा-तफरी मच गई।

rajasthan_barat_bus_fire.jpg

Rajasthan Dausa Barat bus Fire: राजस्थान के दौसा जिले से बड़ी खबर है। जिले के मानपुर इलाके में एक बारात की बस में आग लग गई। आग लगते ही सवारियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। बस में सवार बारातियों ने कूदकर अपनी जान बचाई। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

 


सूचना पर मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार बारात बसवा से लंगड़ा बालाजी जा रही थी। तभी रास्ते में शॉर्ट सर्किट से बस में आग लग गई। बस में चारों तरफ धुंआ निकलता देख बस में सवार लोगों में दहशत फैल गई। उन्होंने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। बस में बैठे सभी बराती सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

 


खबर लिखे जाने तक बस जल रही थी। आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे थे। वहीं, बस में सवार एक बाराती ने बताया कि बस में आग लगने से सभी लोग डर गए थे। उन्होंने कहा कि बस के अंदर धुआं ही धुआं भर गया था। आंखों में जलन होने लगी थी। बस में सवार सभी 35 बाराती सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें

ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर, 60 फीट घसीटने के बाद पलटा, राजस्थान से गुजरात शादी में जा रहा था परिवार

ट्रेंडिंग वीडियो