प्रेमी गया जेल तो दूसरे युवक से मिलने लगी युवती, जमानत पर आकर सिरफिरे ने कर दिया बड़ा कांड

यहां एक प्रेमी के दर्द का पैमाना छलक उठा और उसने (Angry BF Try To Kill GirlFriend In Dehradun Uttarakhand) (Uttarakhand News) (love affair)...

 

By: Prateek

Updated: 19 Aug 2020, 09:40 PM IST

देहरादून: 'वफा ना रास आई तुझे ओ हरजाई' फिल्मी गीत की यह पंक्तियां प्रेम प्रसंग में पाए गए धोखे के दर्द को बयां करती है। लेकिन यहां एक प्रेमी के दर्द का पैमाना छलक उठा और उसने ऐसा गलत कदम उठा लिया कि प्रेमिका की जान पर बन आई। जी हां, प्रेमिका के दूसरे युवक से मिलने पर नाराज प्रेमी ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया। घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया, बताया जा रहा है कि उसकी हालत अब ठीक है।

यह भी पढ़ें: Bill Clinton ने ट्रंप पर कसा तंज, कहा- चार साल में आरोप लगाने, धमकाने से ज्यादा कुछ नहीं हुआ

यह मामला उत्तराखंड की राजधानी देहरादून का है। मिली जानकारी के अनुसार अमन नामक युवक को कुछ दिनों पहले शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। उसकी गैरमौजूदगी में उसकी प्रेमिका किसी अन्य युवक से मिलने लगीं।

यह भी पढ़ें: Sudha Murthy Birthday: एक ऐसी महिला, जिसने लोगों की भलाई को ही बना लिया जीवन का लक्ष्य

अमन जमानत पर बाहर आया। उसे इस बात की भनक लगी तो उसने अपनी प्रेमिका को ऐसा करने से मना कर दिया। सोमवार रात को दोनों कांवली रोड पर मिले। यहां दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। अमन ने आपा खोया और सब्जी काटने वाली छूरी युवती के पेट में उतार दी। घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया। खून से लथपथ युवती को स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्कत उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें: Sushant को पूज्नीय बताते हुए Kangana Ranaut ने Deepika पर साधा निशाना, कहा- डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को पब्लिक ने औकात दिखा दी

हमले के दिन देर रात ही युवती की मां के कहने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। आरोपी इधर उधर छिपता फिर रहा था। एक दिन बाद उसे कचहरी के पास से पकड़ लिया गया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned