scriptमां ने अनजान समझकर बुलाई एंबुलेंस, बेटे को देखते ही उड़े होश | Uttarakhand News Mother called ambulance thinking she was unaware lost consciousness after seeing her son | Patrika News
देहरादून

मां ने अनजान समझकर बुलाई एंबुलेंस, बेटे को देखते ही उड़े होश

Uttarakhand News: उत्तराखंड में एक मां ने रोड पर एक्सीडेंट की वजह से पड़े शख्स के लिए एंबुलेंस बुलाई। एंबुलेंस आने के बाद महिला को पता चला कि रोड पर पड़ा वो शख्स कोई और नहीं बल्कि उसका बेटा है।

देहरादूनMay 08, 2024 / 12:34 pm

Sanjana Singh

Uttarakhand News

Uttarakhand News

Uttarakhand News: दून में सोमवार देर रात भोजन के बाद बेटी के साथ घूमने निकली महिला सड़क किनारे हादसे के बाद अचेत पड़े बेटे को शुरू में नहीं पहचान सकी। वह आसपास एकत्रित लोगों से युवक की मदद के लिए एम्बुलेंस बुलाने को कहने लगी। लोगों ने जब अचेत युवक को सड़क से उठाया तो बेटे को पहचानते ही महिला बिलख पड़ी।
राजपुर थाने के एसओ पीडी भट्ट के अनुसार, दून विहार जाखन के निवर्तमान पार्षद संजय नौटियाल के 28 वर्षीय छोटे भाई दीपक नौटियाल सोमवार रात एक परिवार के समारोह में शामिल होने गए थे। रात करीब 11 बजे वे बाइक से घर लौट रहे थे। उसी दौरान भागीरथीपुरम कट के पास उनकी बाइक बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि तब दीपक ने सिर पर हेलमेट नहीं पहना हुआ था। हादसा के समय दीपक की मां और बहन भोजन के बाद टहलने निकली थी। रात के समय दीपक को मसूरी रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दूसरी तरफ, मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम न कराने की अनुमति लेकर परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

निवर्तमान पार्षद के छोटे भाई के निधन पर शोक

नगर निगम के निवर्तमान पार्षदों ने दून विहार वार्ड के निवर्तमान पार्षद संजय नौटियाल के छोटे भाई दीपक नौटियाल के निधन पर शोक जताया। इस दौरान भाजयुमो उपाध्यक्ष नेहा जोशी, जिला उपाध्यक्ष जिला पंचायत दीपक पुंडीर, भाजपा महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, पूर्व मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, पूर्व पार्षद चुन्नीलाल, योगेश घाघट, सत्येंद्र नाथ, सिकंदर सिंह, सुरेंद्र नेगी, मेहरबान सिंह रावत, महाजन सिंह रावत, निशा शर्मा, रेखा चौहान, भावना बिष्ट, सुरेंद्र राणा, देवीदत्त जोशी, अनुज कौशल, आशू थापा, मंजीत रावत शामिल थे।
यह भी पढ़ें

दाऊद यूपी से गिरफ्तार, 70 साल के क्रिमिनल तक ऐसे पहुंची मुंबई पुलिस

दून के प्राइवेट बैंक में नौकरी करते थे दीपक


निवर्तमान पार्षद भूपेंद्र कठैत के अनुसार, दीपक एक प्राइवेट बैंक के लोन विभाग में नौकरी करते थे। सड़क हादसे के बाद वे भी मौके पर पहुंचे। मां और बेटी ने सड़क हादसे का शोर सुना तो आसपास के लोगों से एम्बुलेंस बुलाने को कहा। वे मौके पर पहुंची तो वहां लोगों की भीड़ थी। भीड़ के बीच मां जब घायल के पास पहुंची तो खुद के बेटे के एक्सीडेंट का पता चला। इसके बाद उन्होंने बड़े बेटे संजय नौटियाल को मौके पर बुला लिया।


Hindi News/ Dehradun / मां ने अनजान समझकर बुलाई एंबुलेंस, बेटे को देखते ही उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो