scriptहजारों की भीड़ जुटने से कोरोना की आशंका, नगरवासियों ने उठाया यह कदम | Nemawar Band News Dewas Murder Case Nemawar Murder Case | Patrika News
देवास

हजारों की भीड़ जुटने से कोरोना की आशंका, नगरवासियों ने उठाया यह कदम

महिलाओं के मुताबिक हत्याकांड के बाद से ही कई लोग आकर दुकानदारों, लोगों को धमकाते हैं, गंदी गालियां देते हैं। इससे सभी लोग परेशान हो उठे हैं। आदिवासियों की हत्या गलत है और कानून अपना काम करेगा लेकिन इसके लिए आमजन को परेशान करना जायज नहीं है।

देवासJul 13, 2021 / 11:49 am

deepak deewan

Nemawar Band News Dewas Murder Case Nemawar Murder Case

Nemawar Band News Dewas Murder Case Nemawar Murder Case

देवास। नेमावर में हुए हत्याकांड के विरोध में हो रहे धरने—प्रदर्शन अब कस्बे के लोगों की मुसीबत का सबब बनने लगे हैं। यहां एक दबंग युवक ने आदिवासी परिवार के कई सदस्यों को मार डाला था। इस सामूहिक हत्याकांड का चौतरफा विरोध हुआ, कांग्रेस के दिग्गज कमलनाथ सहित कई राजनैतिक दलों के नेताओं ने आकर आरोपियों को फांसी देने और पीडित परिवार को लाखों रुपए सहायता के रूप में देने की मांग की।
प्यार में पांच मौत, तीन मर्डर के बाद दो खुदकुशी, दहल उठे लोग

इतना ही नहीं इन मांगों के समर्थन में लगातार धरना—प्रदर्शन आदि किया जा रहा है। हत्याकांड के बाद से ही बाहर के सैंकडों लोग रोज यहां आ रहे हैं। कोरोना काल में लोगों की ऐसी भीड़ जुटने से कस्बे के लोग बेचैन हो उठे हैं; उन्हें कोरोनावायरस फैलने की आशंका सताने लगी है। इसको लेकर नगरवासियों ने मंगलवार को नेमावर बंद रखा है। लोगों से अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर बंद को समर्थन देने की अपील की जा रही है।
RSS Meeting Updates संघ का पश्चिम बंगाल पर फोकस, किए अनेक अहम बदलाव

इसके साथ ही कस्बे की कई महिलाएं और पुरुष थाने भी पहुंचे और अपनी पीडा व्यक्त की। यहां मौजूद पुलिस अधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा गया। महिलाओं के मुताबिक हत्याकांड के बाद से ही कई लोग आकर दुकानदारों, लोगों को धमकाते हैं, गंदी गालियां देते हैं। इससे सभी लोग परेशान हो उठे हैं। आदिवासियों की हत्या गलत है और कानून अपना काम करेगा लेकिन इसके लिए आमजन को परेशान करना जायज नहीं है। पुलिस ने उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया है।

Home / Dewas / हजारों की भीड़ जुटने से कोरोना की आशंका, नगरवासियों ने उठाया यह कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो