scriptधमतरी के जंगल में खून से सनी मिली युवक की लाश, इस हाल में देख लोग रह गए दंग…जांच में जुटी पुलिस | Blood soaked dead body of a young man found in Dhamtari forest | Patrika News
धमतरी

धमतरी के जंगल में खून से सनी मिली युवक की लाश, इस हाल में देख लोग रह गए दंग…जांच में जुटी पुलिस

Dhamtari Crime News: धमतरी में फुटहामुड़ा-लसुनवाही के जंगल में युवक की लहुलुहान हालत में लाश मिली है। 20 दिनों के भीतर फुटहापमुड़ा क्षेत्र में दूसरी लाश मिली है। शनिवार को एक 24 साल के युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

धमतरीApr 28, 2024 / 03:25 pm

Khyati Parihar

cg crime news, murder news, dhamtari crime news
CG Murder News: धमतरी में फुटहामुड़ा-लसुनवाही के जंगल में युवक की लहुलुहान हालत में लाश मिली है। 20 दिनों के भीतर फुटहापमुड़ा क्षेत्र में दूसरी लाश मिली है। शनिवार को एक 24 साल के युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के सिर को पत्थर से मारा गया है, वहीं गले को जूते के लेस से दबाया गया है। केरेगांव पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है।
केरेगांव थानांतर्गत ग्राम फुटहामुड़ा-लसुनवाही जंगल में एक युवक की रक्तरंजिश लाश मिली। लोगों की नजर पड़ने पर तत्काल इसकी सूचना ग्रामीणों को दी गई, पश्चात केरेगांव पुलिस को खबर की गई। थोड़ी देर में मौके पर पहुंचकर कर पुलिस ने अपनी जांच-पड़ताल शुरू कर दी। मृतक की पहचान ग्राम माकरदोना निवासी तिलेश्वर नेताम (24) पिता श्रवण के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि डिलेश्वर सुबह घर से चाय पीकर निकला था, जो लौटकर ही नहीं आया। उसके साथ एक अन्य युवक भी था। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि फुटहामुड़ा में किसी बात को लेकर उसके साथ किसी का विवाद हुआ होगा और फिर हाथा-पाई में यह घटना घटित हो गई होगी।
यह भी पढ़ें

बिलासपुर में हादसा! अनियंत्रित होकर तालाब किनारे पलटी बस, 15 बाराती हुए घायल, मची खलबली

19 दिन पहले मिली थी युवक की लाश

8 अप्रैल को फुटहामुड़ा नदी किनारे एक युवक की लाश मिली थी। मृतक की पहचान सियादेही निवासी विकेश कुमार उइके पिता प्रीतराम के रूप में हुई थी। युवक अपने ही शादी का निमंत्रण कार्ड बांटने के लिए 6 अप्रैल को घर से निकला था। दो दिन बाद उसकी लाश फुटहामुड़ा नदी में तैरते मिली थी। 17 अप्रैल को युवक की शादी थी।

दो भाई-बहनों में बड़ा था तिलेश्वर

बताया गया है कि मृतक दो भाईयों और एक बहन में सबसे बड़ा था। घर में मां और वह स्वयं मजदूरी कर परिवार का गुजर बसर करता था। करीब 10 साल पहले उसका पिता घर से निकल गया है, जो अब तक लौटकर नहीं आया। इस घटना के बाद नेताम परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Home / Dhamtari / धमतरी के जंगल में खून से सनी मिली युवक की लाश, इस हाल में देख लोग रह गए दंग…जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो