scriptबेकाबू बस पलटी, बच्ची सहित तीन जनों की मौत, 12 से अधिक घायल | three died in bus accident in dungarpur | Patrika News
डूंगरपुर

बेकाबू बस पलटी, बच्ची सहित तीन जनों की मौत, 12 से अधिक घायल

डूंगरपुर जिले से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर लेहणा घाटी के समीप सोमवार सुबह यात्रियों से भरी एक बस अनिंयत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक नौ साल की बच्ची सहित तीन जनों की मौत हो गई।

डूंगरपुरAug 08, 2022 / 05:52 pm

Kamlesh Sharma

three died in bus accident in dungarpur

डूंगरपुर जिले से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर लेहणा घाटी के समीप सोमवार सुबह यात्रियों से भरी एक बस अनिंयत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक नौ साल की बच्ची सहित तीन जनों की मौत हो गई।

बिछीवाड़ा। डूंगरपुर जिले से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर लेहणा घाटी के समीप सोमवार सुबह यात्रियों से भरी एक बस अनिंयत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक नौ साल की बच्ची सहित तीन जनों की मौत हो गई। वहीं 12 जनों से अधिक यात्रियों को चोटें आई।

जानकारी के अनुसार एक बस भीण्ड ग्वालियर से अहमदाबाद जा रही थी। बस सोमवार सुबह बिछीवाड़ा पहुंची। यहां पर कुछ देर रुकने के बाद अहमदाबाद के लिए रवाना हुई। लेहणा घाटी पार करते समय विकट मोड और ढलानों से गुजरते समय अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे से वहां हाहाकार मच गया। बड़ी संख्या में लोगों एकत्र हो गए तथा बस में फसे यात्रियों को निकालने की कवायद शुरू की। चालक व परिचालक मौके से भाग गए।

सूचना पर बिछीवाड़ा थाने से एसआई प्रभुलाल मय जाप्ता व 108 एम्बुलेंस, हाइवे एम्बुलेंस भी मौके पर पहुंची और घायल को बिछीवाड़ा चिकित्सालय में भर्ती करवाया। उपचार के दौरान चिकित्सक ने झाटव भीण्ड़ ग्वालियर निवासी निधि (09) पुत्री बहादूर को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को सीधा कराया तो दो युवकों के शव नीचे दबे हुए मिले। दोनों शवों की शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने जिला मुर्दाघर में रखवाया। हादसे में घायल लोगों में बच्चे भी शामिल हैं। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार शर्मा, बिछीवाड़ा तहसीलदार सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें

भीषण सड़क हादसा, दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत, चार की मौत

यह हुए घायल
हादसे में ग्वालियर निवासी हीना पुत्री इसराज खान, गुलीशा पत्नी इसराज खान, निसार पुत्र बहादूर, निराली पुत्री बहादूर, गल्लु पुत्र हिम्मतसिंह, मनीषा पत्नी गल्लुसिंह, छोटा रायपुर निवासी दंशिका पुत्री कल्याणसिंह, सविता पत्नी रामप्रसाद, भीण्ड़ निवासी अमित पुत्र योगप्रसाद, धनोली निवासी गिरिजा पत्नी बहादूर, संजीव पुत्र अरदास कुशवाह व मोहित पुत्र राजकुमार शर्मा गंभीर घायल हो गए।वहीं अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

यह भी पढ़ें

कार ने गलत साइड में बाइक को मारी टक्कर, देवर-भाभी की मौत

अहमदाबाद में हैं रोजगाररत
बस में सवार लोगों ने बताया कि वह सभी ग्वालियर के आसपास के गांवों के रहने वाले हैं और सभी अहमदाबाद में रोजगाररत है। कुछ दिन घर आने के बाद वह वापस अहमदाबाद जा रहे थे। बस में बिछीवाड़ा तक 25 से 30 सवारियां थी। लेकिन बिछीवाड़ा थाने के आगे सडक़ किनारे एक बस खराब होने पर चालक ने उस बस की सवारियों को भी बस के अंदर बैठा दिया।

Home / Dungarpur / बेकाबू बस पलटी, बच्ची सहित तीन जनों की मौत, 12 से अधिक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो