scriptकार ने गलत साइड में बाइक को मारी टक्कर, देवर-भाभी की मौत | two died in car hit bike at sirohi | Patrika News

कार ने गलत साइड में बाइक को मारी टक्कर, देवर-भाभी की मौत

locationसिरोहीPublished: Aug 07, 2022 08:04:12 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

मोहब्बत नगर रोड पर रविवार दोपहर एक कार और बाइक में भिड़ंत हो गई। बाइक सवार देवर-भाभी की मौके पर ही मौत हो गई और कार में सवार पांच लोग घायल हो गए।

two died in car hit bike at sirohi

मोहब्बत नगर रोड पर रविवार दोपहर एक कार और बाइक में भिड़ंत हो गई। बाइक सवार देवर-भाभी की मौके पर ही मौत हो गई और कार में सवार पांच लोग घायल हो गए।

कालन्द्री (सिरोही)। थाना क्षेत्र के मोहब्बत नगर रोड पर रविवार दोपहर एक कार और बाइक में भिड़ंत हो गई। बाइक सवार देवर-भाभी की मौके पर ही मौत हो गई और कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर सहायक उप निरिक्षक प्रकाश कुमार मय जाब्ता मौके पर पहुंचे व थानाधिकारी गनी मोहम्मद को सूचना दी।

थाना प्रभारी गनी मोहम्मद ने बताया कि कार चालक ने मोहब्बत नगर जाते समय तेज गति और लापरवाही से चलाते हुए गलत दिशा में जाकर सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। कार बाइक सवार विक्रम सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह राजपूत निवासी कालन्द्री उम्र 20 वर्ष एवं पीछे बैठी प्रकाश कंवर पत्नी पूरन सिंह उम्र 23 निवासी कालन्द्री को घसीटते हुए रोड से नीचे खड़े पेड़ से जा टकराई।

यह भी पढ़ें

भीषण सड़क हादसा, दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत, चार की मौत

इससे बाइक सवार देवर-भाभी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं कार में सवार पांच लोग घायल हुए। जिनका प्राथमिक उपचार कर आगे रेफर किया गया। दोनों शव कालन्द्री के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाए गए। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो