scriptशौचालय के सामने फोटो खिंचवाने वृद्धा से गहने उतरवाए,फ्लैश चमकाया और हजारों का लगा दिया चंपत | Bhilai: Photographed the toilet in front of the old lady, Flash has brightened and flee | Patrika News
दुर्ग

शौचालय के सामने फोटो खिंचवाने वृद्धा से गहने उतरवाए,फ्लैश चमकाया और हजारों का लगा दिया चंपत

शौचालय निर्माण की जांच अधिकारी बनकर एक ठग बुजुर्ग महिला के गहने लेकर चंपत हो गया। घटना ग्राम पंचायत महकाकला के आश्रित ग्राम मुड़पार की है।

दुर्गSep 21, 2016 / 11:18 am

Satya Narayan Shukla

 Photographed the toilet in front of the old lady,

Photographed the toilet in front of the old lady, Flash has brightened and flee

सेलूद/भिलाई.शौचालय निर्माण की जांच अधिकारी बनकर एक ठग बुजुर्ग महिला के गहने लेकर चंपत हो गया। घटना ग्राम पंचायत महकाकला के आश्रित ग्राम मुड़पार की है। वृद्धा फेरही बाई (65 साल) की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। फेरही बाई अकेली रहती है। पुलिस ने बताया कि रविवार की शाम को करीब 5.30 बजे एक व्यक्ति उसके घर आया और खुद को शौचालय निर्माण की जांच करने वाला अधिकारी बताया। उसने फेरहीबाई से कहा कि शौचालय के पास खड़ी हो जाओ फोटो खींचना है, तभी सरकार की तरफ से लाभ मिलेगा।

नहीं मिलेगा सरकारी
वह उसकी बातों में आ गई और उसे अधिकारी समझ कर फोटो खींचवाने के लिए तैयार हो गई। फोटो खींचवाने शौचालय के पास खड़ी हुई तो उस व्यक्ति ने कहा कि पहले पहने हुए गहने पहले उतार दो। क्योंकि गहने पहन कर फोटो खीचवाने पर शौचालय निर्माण का सरकारी लाभ नहीं मिलेगा। महिला ने गहने उतार कर बाजू में रखा और फोटो खींचवाने के लिए फिर खड़ी हो गई। आरोपी ने कैमरे का प्लैश चमकाया। इससे बुजुर्ग महिला की आंखें चौंधिया गई।

उतई थाने में मामला दर्ज

मौके का फायदा उठाकर आरोपी गहने लेकर चंपत हो गया। जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक सोने की माला और कान में पहनने का खिनवा गायब हो चुका था। गहने की कीमत लगभग 35 हजार रुपए है। अकेली रह कर किसी तरह से गुजर बसर करने वाली इस बुजुर्ग महिला ने गांव के लोगो को घटना की जानकारी दी। तब मंगलवार को उतई थाना में मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। उतई पुलिस द्वारा धारा 420 की मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो