scriptबाल संप्रेक्षण गृह में अपचारी बालक को केयर टेकर ने जमकर पीटा, दी जान से मारने की धमकी, चार पर जुर्म दर्ज | Child shelter home Durg care taker beating delinquent Child | Patrika News
दुर्ग

बाल संप्रेक्षण गृह में अपचारी बालक को केयर टेकर ने जमकर पीटा, दी जान से मारने की धमकी, चार पर जुर्म दर्ज

पुलगांव स्थित बाल संपेक्षण गृह (Child shelter home) में अपचारी (delinquent) से मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। (Durg Crime news)

दुर्गJul 08, 2019 / 11:21 am

Dakshi Sahu

Child shelter home Durg

बाल संप्रेक्षण गृह में अपचारी बालक को केयर टेकर ने जमकर पीटा, दी जान से मारने की धमकी, चार पर जुर्म दर्ज

दुर्ग. पुलगांव स्थित बाल संपेक्षण गृह (Child shelter home) में अपचारी (delinquent) से मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। किशोर न्याय बोर्ड के मजिस्ट्रेट के आदेश पर पुलगांव पुलिस (Police) ने बालक बाल कल्याण अधिकारी, केयर टेकर सहित 4 के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है। (Durg Crime news)
Read more: SC के आदेश पर गठित कमेटी जांच के लिए पहुंची सेंट्रल जेल, बंदियों ने बताया हैरान करने वाला सच, सकते में अधिकारी….

कुछ नहीं बताने की दी थी धमकी
पुलगांव पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अपचारी (delinquent) ने मामले की शिकायत किशोर न्याय बोर्ड (Juvenile justice board) के मजिस्ट्रेट के सामने की थी। शिकायत के मुताबिक अपचारी के साथ बाल कल्याण अधिकारी कलव साहू, परामर्शदाता गोपीचंद साहू, केयर टेकर कांता श्रीवास और मनोज कुमार साहू ने 24 जून को मारपीट की थी और किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी दी थी। (Durg Crime news)
Read more: आधी रात Private पार्ट पर हमला बर्दाश्त नहीं कर पाया पति, कर दी पत्नी की हत्या….

Child home durg
अपराध पंजीबद्ध किया
अपचारी बालक से मारपीट के मामले में मजिस्ट्रेट के आदेश पर पुलिस ने सभी के खिलाफ धारा 323 और किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। इसके पहले भी बाल संप्रेक्षण गृह में अपचारी बालकों के साथ मारपीट की खबरें सामने आ चुकी है। ऐसे में मजिस्ट्रेट ने इस बार अपचारी बालकों की बातों की गंभीरता से लेते हुए सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। (Durg Crime news)
Chhattisgarh Durg से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो