scriptये हैं दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिलाएं, हुस्न देख हो जाएंगे फ़िदा | 10 most beautiful women of the world, deepika and priyanka also in it | Patrika News

ये हैं दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिलाएं, हुस्न देख हो जाएंगे फ़िदा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 22, 2019 05:38:33 pm

Submitted by:

Soma Roy

Most beautiful women : साल 2019 की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट की गई जारी
चीन से लेकर भारत की अभिनेत्रियों का रहा इसमें दमदबा

heroines1.jpg
नई दिल्ली। वैसे तो हर महिला अपने आप में खूबसूरत होती है। मगर हर साल कुछ नामचीन ब्रांड्स के जरिए दुनिया की सबसे खूबसूरत हसीनाओं की लिस्ट जारी की जाती है। इस फेहरिस्त में कई विदेशी एक्ट्रेस के साथ इस बार बॉलीवुड की दो हीरोइनों ने भी अपनी जगह बनाई है। इसमें दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं।
1.25 वर्षीय तुर्की अभिनेत्री हैंडी एर्केल 2019 को सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में शीर्ष पर रखा गया है। वह एक डिजाइनर और मॉडल हैं, जिन्होंने कई एजेंसियों के लिए काम किया है।

2.लिजा सोबेरानों को भी साल 2019 के खूबसूरत चेहरों में शुमार किया गया है। लिजा को 2018 के अभियान एशिया पत्रिका के वर्ष के सबसे लोकप्रिय समर्थनकर्ता का नाम दिया गया था। उसकी लोकप्रियता के कारण उसने कई सौदे हासिल किए। इसके अलावा, 2018 में, उन्हें वोग की वेबसाइट पर दिखाया गया था।
3.पूर्व डिज्नी स्टार सेलेना गोमेज़ को 2019 की सूची में दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में तीसरे स्थान पर रखा गया है। वह सुंदरता और हॉटनेस का आदर्श कॉम्बो है। वह सबसे खूबसूरत महिला गायकों में से एक हैं। इसके
4.क्यूबाई अभिनेत्री एना डी अरामास को 2019 की चौथी सबसे खूबसूरत महिला का नाम दिया गया है। वह हॉलीवुड में काम कर रही हैं। वह क्यूबा में जन्मी और पली-बढ़ीं हैं।

5.बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में पांचवें स्थान पर हैं। भारत की सबसे सुंदर महिलाओं की विभिन्न सूचियों में वह उच्च स्थान पर हैं। वह हमेशा खूबसूरत दिखती है। वह अपने फिगर, हाइट, स्माइल और आंखों के लिए खूबसूरत मानी जाती हैं।
6.नाना इम जिन-आह गर्ल बैंड आफ्टर स्कूल की पूर्व सदस्य हैं। उन्होंने “गो लालल गो 2” मूवी में काम किया है।

7.पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा को लंदन स्थित साप्ताहिक, ईस्टर्न आई द्वारा वर्ष 2018 के लिए सेक्सिएस्ट एशियन वुमन ’के रूप में वोट दिया गया है। वह भारत की सबसे लोकप्रिय और हाई-प्रोफाइल हस्तियों में से एक है। पिछले साल, उन्होंने एबीसी ड्रामा क्वांटिको में एलेक्स पैरिश में अभिनय किया था।
8.कैथरीन लैंगफोर्ट को 2019 की सबसे खूबसूरत महिलाओं में 8 वें स्थान पर रखा गया है। वह पर्थ, ऑस्ट्रेलिया में जन्मी और पली-बढ़ी है। स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद, उन्होंने एक अभिनेता बनने का फैसला किया था।
9.चीनी अभिनेत्री लिन यू हमारी सूची में नौवें स्थान पर आती हैं। वह देश भर में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है। फिल्म द मरमेड में वह महिला प्रमुख के रूप में नजर आई थीं।
10.एमिलिया क्लार्क को 2019 की 10 सबसे सुंदर महिलाओं में 10वें स्थान पर रखा गया है। वह गेम ऑफ थ्रोन्स में रह चुकी हैं। इसके अलावा वह रोलिंग स्टोन जुलाई 2017 संस्करण के लिए कवर फीचर थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो