scriptCM Yogi Adityanath के मेगा रोड शो में टूटा कोविड-19 प्रोटोकॉल, योगी एक झलक पाने उमड़ पड़े 20 हजार लोग | covid-19 protocol broken in CM Yogi Adityanath jan vishwas yatra | Patrika News
चुनाव

CM Yogi Adityanath के मेगा रोड शो में टूटा कोविड-19 प्रोटोकॉल, योगी एक झलक पाने उमड़ पड़े 20 हजार लोग

CM Yogi Adityanath ने Jan Vishwas Yatra के तहत गाजियाबाद मेगा रोड शो किया। सुरक्षा की दृष्टि से कई अन्य जिलों से भी पुलिस बलों को बुलाया गया था, ताकि कोविड-19 प्रोटोकॉल (Covid-19 Protocol) के साथ रोड शो निकाला जा सके। सीएम योगी की एक झलक पाने को रोड शो में 15 से 20 हजार की भीड़ उमड़ पड़ी, जिसे संभालना पुलिस फोर्स के लिए मुश्किल हो गया। इस दौरान कोविड-19 प्रोटोकाल की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। न तो सोशल डिस्टेंसिंग नजर आई और न ही आधे से ज्यादा लाेगों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

Dec 26, 2021 / 10:07 am

lokesh verma

covid-19-protocol-broken-in-cm-yogi-adityanath-jan-vishwas-yatra.jpg
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) के तहत गाजियाबाद में निकाले गए रोड शो में शामिल हुए। रोड शो के माध्यम से यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को धार देने का प्रयास किया गया। इस दौरान तमाम बड़े स्थानीय भाजपा नेता, कार्यकर्ता और समर्थकों ने सीएम योगी आदित्यनाथ का भव्य स्वागत किया। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पिछले 2 दिन से ही मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों में जुटा हुआ था। सुरक्षा की दृष्टि से कई अन्य जिलों से भी पुलिस बलों को बुलाया गया था, ताकि कोविड-19 प्रोटोकॉल के साथ रोड शो निकाला जा सके। रोड शो वाले रूट प्लान के तहत चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात रहे। अपने प्रिय नेता को देखने के लिए रोड शो में 15 से 20 हजार की भीड़ मौजूद रही, जिसे संभालना पुलिस फोर्स के लिए मुश्किल हो गया। इस दौरान कोविड-19 प्रोटोकाल की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। न तो सोशल डिस्टेंसिंग नजर आई और न ही आधे से ज्यादा लाेगों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तय कार्यक्रम के तहत कालका गढ़ी चौक से चौधरी मोड़ होते हुए ठाकुरद्वारा तिराहे तक 6 सेे 8 बजे तक जन विश्वास यात्रा निकाली जानी थी। लेकिन, अति व्यस्त कार्यक्रम के चलते सीएम योगी मुख्यमंत्री करीब एक घंटा देरी से पहुंचे। देरी होने के कारण ठाकुरद्वारा तिराहे के बजाय घंटाघर तक ही रोड शो किया गया। यह रोड शो भले ही एक घंटा देरी से शुरू हुआ। हालांकि समापन निर्धारित समय पर ही हुआ। मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले ही हजारों की संख्या में लोग उनके अभिवादन की तैयारी में जुटे हुए थे और अपने प्रिय नेता की एक झलक पाने के लिए बेहद आतुर दिखाई दिए। जैसे ही मुख्यमंत्री का काफिला कालका गढ़ी चौक पहुंचा तो कालका गढ़ी से चौधरी मोड़ तक पूरा इलाका योगी-मोदी जिंदाबाद और भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा। बच्चे, औरत, बुजुर्ग तक के अंदर बेहद उत्साह दिखाई दिया। रोड शो वाला पूरा रूट भगवा रंग और भाजपा के होर्डिंग व झंडों से पटा नजर आया। खासतौर से युवा बहुत उत्साहित दिखाई दिए।
यह भी पढ़ें- सांसद साक्षी महाराज का पूर्व उपराष्ट्रपति पूर्व राज्यपाल सहित ओमप्रकाश राजभर पर बड़ा बयान, बोले…

भाजपा जो कहती है, उसे करके दिखाती है : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबसे पहले कालका गढ़ी चौराहे पर बनाए गए मंच पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने सभी लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान जिस तरह से समूचे उत्तर प्रदेश में कार्य किए गए हैं। उससे पहले इतने कार्य कभी नहीं किए गए थे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो कहती है, वह करके दिखाती है। भाजपा सभी वादों पर भाजपा खरी उतरी है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए दोबारा से लोगों का समर्थन चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उत्तर प्रदेश की जनता से यही उम्मीद भी है कि जिस तरह से उनके कार्यकाल के दौरान कार्य हुए हैं। जनता दोबारा से फिर उन्हें उसी तरह से अपना समर्थन देगी।
50 से ज्यादा जगह हुआ भव्य स्वागत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ देर के भाषण के बाद रथ पर सवार हुए और कालका गढ़ी चौक से बड़े काफिले के साथ चौधरी मोड़ होते हुए घंटा घर पहुंचे। कालका गढ़ी चौक से घंटाघर तक करीब 50 से भी ज्यादा जगह पर उनका भव्य स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं ने फूलों की बरसात करते हुए योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए। बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ और लोगों के उत्साह को देख मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी गदगद नजर आए।
यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा बनारस में निकालेगी परिवर्तन साइकिल यात्रा

सीएम योगी को देखने के लिए उमड़ पड़ी भीड़

हालांकि इस रोड शो के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का कहीं भी पालन होता हुआ नजर नहीं आया। जैसे ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद पहुंचे तो लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ को देखकर अंदाजा लगाया सकता है कि शायद रोड शो में शामिल होने वाले लोगों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को भी कोरोना प्रोटोकॉल की याद तक नहीं आई। इतना ही नहीं शुरुआती दौर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंच के आसपास काफी अव्यवस्था भी दिखाई दी। लोग और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की भी हुई।

Home / Elections / CM Yogi Adityanath के मेगा रोड शो में टूटा कोविड-19 प्रोटोकॉल, योगी एक झलक पाने उमड़ पड़े 20 हजार लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो