scriptHoney Trap Entry in UP election : प्रत्याशी से वीडियो कॉल पर युवती ने की अश्लील चैट, अब कर रही ये डिमांड | independent candidate contesting up election became honey trap victim | Patrika News
चुनाव

Honey Trap Entry in UP election : प्रत्याशी से वीडियो कॉल पर युवती ने की अश्लील चैट, अब कर रही ये डिमांड

Honey Trap Entry in UP election : Entry in UP election : जौनपुर की माधवगढ़ विधानसभा सीट (Madhavgarh Assembly Seat) से चुनाव लड़ रहे एक निर्दलीय प्रत्याशी ने हनी ट्रैप में फंसाने का केस दर्ज कराया है। पीड़ित नेता का आरोप है कि एक अनजान फोन नंबर से उनके पास वीडियो कॉल आई थी। युवती ने उनसे अश्लील बात (Obscene Chat) करनी शुरू कर दीं। युवती अब अश्लील फोटो भेजकर ब्लैकमेल (Blackmailing) कर रही है।

Mar 03, 2022 / 01:27 pm

lokesh verma

independent-candidate-contesting-up-election-became-honey-trap-victim.jpg

Honey Trap Entry in UP election : प्रत्याशी से वीडियो कॉल पर युवती ने की अश्लील चैट।

Honey Trap Entry in UP election : जौनपुर की माधवगढ़ विधानसभा सीट (Madhavgarh Assembly Seat) से चुनाव मैदान में उतरे एक निर्दलीय प्रत्याशी को हनी ट्रैप (Honey Trap ) में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। प्रत्याशी का आरोप है कि एक लड़की ने फोन पर अश्लील चैट (Obscene Chat) करने के बाद उन्हें एक अश्लील फोटो भेजा है। उसके बाद से युवती उन्हें ब्लैकमेल (Blackmailing) कर पैसों की डिमांड कर रही है। इस मामले में खुद प्रत्याशी ने लखनऊ के विभूतिखंड थाने में युवती के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़ित नेता जी की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। लखनऊ के एडीसीपी (पूर्व) कासिम अब्दी ने बताया है कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में हनी ट्रैप की भी एंट्री हो गई है। जौनपुर की माधवगढ़ विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरे एक निर्दलीय प्रत्याशी ने मतदान से पहले एक युवती पर हनी ट्रैप में फंसाने का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित नेता का आरोप है कि एक अनजान फोन नंबर से उनके पास वीडियो कॉल आई थी। उन्होंने वीडियो कॉल अटेंड की तो दूसरी तरफ से एक युवती बात कर रही थी। पहले इधर-उधर की बात करने के बाद युवती ने उनसे अश्लील बात करनी शुरू कर दीं। फोन कटते ही युवती की तरफ से उन्हें अश्लील फोटो भेजी गई।
यह भी पढ़ें- भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर ने मुख्तार अंसारी से बताया जान को खतरा, बोले कृष्णानंद राय की तरह मेरे खिलाफ भी साजिश

चुनाव के दौरान किया जा रहा परेशान

पीड़ित नेता का आरोप है कि अब वह युवती अश्लील फोटो के माध्यम से उन्हें ब्लेकमेल कर रही है और पैसों की डिमांड कर रही है। पीड़ित नेता का कहना है कि यह चुनाव प्रचार का अंतिम समय है, लेकिन उन्हें लगातार युवती की तरफ से परेशान किया जा रहा है। उन्होंने इस संबंध में लखनऊ के विभूतिखंड थाने में केस दर्ज कराया है। बता दें कि जौनपुर जिले में अंतिम यानी सातवें चरण में मतदान होना है।
यह भी पढ़ें- हजारों की जिंदगी पर भारी नेपाल, बिहार और यूपी की सीमाई सियासत

एडीसीपी बोले- पुलिस कर रही मामले की जांच

लखनऊ के एडीसीपी (पूर्व) कासिम अब्दी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में हैं। अज्ञात युवती के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

Hindi News/ Elections / Honey Trap Entry in UP election : प्रत्याशी से वीडियो कॉल पर युवती ने की अश्लील चैट, अब कर रही ये डिमांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो