scriptsenior leader sk sharma cried bitterly after ticket was cut left BJP | UP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगे | Patrika News

UP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगे

UP Election 2022 : भाजपा के वरिष्ठ नेता एसके शर्मा (Senior Leader SK Sharma) ने अपने कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन छोड़ दिया है। इस दौरान भाजपा नेता एसके शर्मा के आंसू छलक आए आए और वह फूट-फूट कर रोने लगे। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि योगी आदित्यनाथ को भी जल्दी ही पार्टी के कुछ नेता किनारे लगा देंगे।

मथुरा

Published: January 18, 2022 04:20:09 pm

UP Election 2022 : भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता एसके शर्मा (Senior Leader SK Sharma) ने अपने कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पार्टी का दामन छोड़ (Left BJP) दिया है। इस दौरान भाजपा नेता एसके शर्मा के आंसू छलक आए आए और वह फूट-फूट कर रोने लगे। एसके शर्मा के आंखों से निकलते हुए आंसू की वजह मांट विधानसभा (Mant Assembly Seat) से टिकट कट जाना बताया गया है। पत्रकारों से बात करते हुए एसके शर्मा ने कहा कि मैंने तन, मन और धन से भाजपा का साथ दिया था। निस्वार्थ भाव से मैंने पार्टी की सेवा की, लेकिन उसके बदले में मेरे साथ विश्वासघात किया गया है। उन्होंने कहा कि सभी लोगों ने मेरे साथ वादाखिलाफी की है। उन्होंने पार्टी का दामन छोड़ दिया है। साथ ही सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।
senior-leader-kk-sharma-cried-bitterly-after-ticket-was-cut-left-bjp_2.jpg
वरिष्ठ नेता एसके शर्मा ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं पर भी यह आरोप लगाए हैं कि पार्टी में जिन लोगों के पास एक बीघा खेत था। वह आज 20-20 लाख रुपये की गाड़ियों में घूम रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि योगी आदित्यनाथ को भी जल्दी ही पार्टी के कुछ नेता किनारे लगा देंगे। उनकी छवि को धूमिल करने में पार्टी के मंत्री और नेता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हालांकि अब वह किस पार्टी में जाएंगे। उन्होंने इसकी औपचारिक घोषणा अभी नहीं की है।
यह भी पढ़ें- मौलाना का ओवैसी को खुला खत- 'मु्स्लिम वोट बंट जाएंगे, आप उम्मीदवार मत उतारिये'

एसके शर्मा के समर्थकों ने जड़े थे भाजपा कार्यालय पर ताले

बता दें कि मांट विधानसभा क्षेत्र से एसके शर्मा का टिकट कटने को लेकर क्षेत्र के लोगों में काफी रोष दिखाई दिया था। दो दिन पूर्व ही सैकड़ों की संख्या में लोग भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पहुंचे थे और वहां पर केंद्रीय मंत्री और नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। भाजपा कार्यालय पर गुस्साए कार्यकर्ताओं ने ताला भी जड़ दिया था। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी और पहले जैसी नहीं रही है, अब भाजपा भी टिकट बेचने वाली पार्टी बन गई है।
यह भी पढ़ें- सपा के 300 यूनिट बिजली मुफ्त योजना के पंजीकरण अभियान की शुरूआत यहां से

कोर कमेटी पर दोगलेपन का लगाया था आरोप

पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने कहा था कि भाजपा के वरिष्ठ नेता एसके शर्मा को मांट से टिकट दिया जाना चाहिए था, लेकिन भाजपा की कोर कमेटी ने दोगलापन दिखाया है, राजेश चौधरी को मांट विधानसभा की टिकट दे दिया है। मांट विधानसभा के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं। अगर मांट से एसके शर्मा को पार्टी टिकट नहीं देती है तो सैकड़ों पदाधिकारी और कार्यकर्ता पार्टी का दामन छोड़ रहे हैं। उसी घोषणा के तहत आज सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने भाजपा को छोड़ दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मामले में काशी से दिल्ली तक सुनवाई: शिवलिंग की जगह सुरक्षित की जाए, नमाज में कोई बाधा न होCWG trials में मचा घमासान, पहलवान ने गुस्से में आकर रेफरी को मारा मुक्का, आजीवन प्रतिबंध लगाAmarnath Yatra: सभी यात्रियों का 5 लाख का होगा बीमा, पहली बार मिलेगा RIFD कार्ड, गृहमंत्री ने दिए कई अहम निर्देशभीषण गर्मी के बीच फल-सब्जी हुए महंगे, अप्रैल में इतनी ज्यादा बढ़ी महंगाईIPL 2022 MI vs SRH Live Updates : मुंबई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला कियाकोरोना के कारण गर्भपात के केस 20% बढ़े, शिशुओं में आ रही विकृतिवाराणसी कोर्ट में का फैसला: अजय मिश्रा कोर्ट कमिश्नर पद से हटे, सर्वे रिपोर्ट पर सुनवाई 19 मई को, SC ने ज्ञानवापी पर हस्तक्षेप से किया इंकारGyanvapi: श्रीलंका जैसे हालात दे रहे दस्तक, इसलिए उठा रहे ज्ञानवापी जैसे मुद्दे-अजय माकन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.