scriptUP Election 2022 : भाजपा के ऑफर पर जयंत चौधरी का पलटवार, बोले- चवन्नी नहीं जो पलट जाऊंगा | up election 2022 jayant chaudhary statement on bjp offer | Patrika News
चुनाव

UP Election 2022 : भाजपा के ऑफर पर जयंत चौधरी का पलटवार, बोले- चवन्नी नहीं जो पलट जाऊंगा

UP Election 2022 : भाजपा (BJP) के खुले ऑफर पर जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने कहा कि जिन किसानों का घर उजाड़ा पहले उन्हें बीजेपी न्यौता दे। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम कहते हैं कि मंत्री जी उन 700 किसान परिवारों को न्याय दिलाएं, जिनका घर आपने उजाड़ा है। जयंत के गलत घर जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम तो वहीं बैठे हैं। जहां हमारा घर है और आपने धोखा दिया है।

मुजफ्फरनगरJan 27, 2022 / 03:16 pm

lokesh verma

up-election-2022-jayant-chaudhary-statement-on-bjp-offer.jpg

,,

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत (Jayant Chaudhary) का चुनावी दौरा जारी है। मुजफ्फरनगर की खतौली बुढ़ाना और मुजफ्फरनगर सदर विधानसभा क्षेत्र में जयंत चौधरी ने कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद किया। इस दौरान भाजपा (BJP) के खुले ऑफर पर जयंत चौधरी ने कहा कि जिन किसानों का घर उजाड़ा पहले उन्हें बीजेपी न्यौता दे। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम कहते हैं कि मंत्री जी उन 700 किसान परिवारों को न्याय दिलाएं, जिनका घर आपने उजाड़ा है। जयंत के गलत घर जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम तो वहीं बैठे हैं। जहां हमारा घर है और आपने धोखा दिया है। देश के आवाम के साथ उत्तर प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर जिताया था, लेकिन उन्होंने उनके साथ भी न्याय नहीं किया।
जयंत चौधरी का गुरुवार को सबसे पहले मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनसे गठबंधन प्रत्याशियों को वोट देकर जिताने की अपील की। वहीं, जयंत ने अमित शाह से बात करने वाले बीजेपी के जाट नेताओं के भाजपा के साथ आने के खुले ऑफर पर कहा कि मैं चवन्नी नहीं हूं, जो पलट जाऊंगा। हम हल्के लोग नहीं हैं। हमने जो लड़ाई लड़ी है उसको जब तक हम आखिरी मुकाम तक नहीं पहुंचाएंगे, तब तक हम रुकेंगे नहीं।
जयंत चौधरी ने अमित शाह की बैठक को लेकर कहा कि उस मीटिंग में जो लोग पहुंचे, वे हमारे शुभचिंतक नहीं हैं, वह किसानों के शुभचिंतक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह लोग बार-बार उस दर्द को कुरेदने की कोशिश कर रहे हैं। दंगे की याद यहां के लोग नहीं चाहते हैं।
यह भी पढ़ें- RPN Singh को लेकर क्या है BJP की रणनीत, क्या चल रहा कांग्रेस के पाले में

चौधरी अजीत सिंह के सहारे किया जनता को साधने का प्रयास

जयंत चौधरी ने मंच से बोलते हुए कहा कि हमारे प्रत्याशी आप लोगों के बीच में लंबे समय से रहे हैं। अगर आपकी उनसे कोई नाराजगी है तो मेरी तरफ देख लेना। अगर मुझसे भी किसी को नाराजगी है तो चौधरी अजीत सिंह की और देख लेना। जिन्होंने पूरा जीवन किसानों की लड़ाई लड़के किसानों की सेवा की है। यह चुनाव उन लोगों के लिए समर्पित है, जिन्होंने किसानों की लड़ाई लड़ी है।

Home / Elections / UP Election 2022 : भाजपा के ऑफर पर जयंत चौधरी का पलटवार, बोले- चवन्नी नहीं जो पलट जाऊंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो