scriptअब “अपना दल (एस)” के रुख ने बीजेपी आलाकमान को चिंता में डाला, जानिए क्या कहा पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष ने | up elections 2022 now apna dal anupriya patel create tension for bjp | Patrika News
चुनाव

अब “अपना दल (एस)” के रुख ने बीजेपी आलाकमान को चिंता में डाला, जानिए क्या कहा पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष ने

अभी स्वामी प्रसाद मार्य के अपने पद से इस्तीफा दिये जाने के बाद से जहां बीजेपी आलाकमान आगे की रणनीति पर विचार कर ही रहा था कि वहीं अपना दल ने भी मुँह खोल दिया है। आया राम गया राम के इस दौर में अपना दल (एस) के इस रुख ने बीजेपी आलाकमान के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी हैं।

Jan 11, 2022 / 08:28 pm

Vivek Srivastava

"अपना दल (एस)” के रुख ने बीजेपी आलाकमान को चिंता में डाला

“अपना दल (एस)” के रुख ने बीजेपी आलाकमान को चिंता में डाला

UP Elections 2022 : चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही नेताओं निष्ठा और प्रतिष्ठा दोनों बदलने लगे हैं। अभी स्वामी प्रसाद मार्य के अपने पद से इस्तीफा दिये जाने के बाद से जहां बीजेपी आलाकमान आगे की रणनीति पर विचार कर ही रहा था कि वहीं अपना दल ने भी मुँह खोल दिया है। अपना दल के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा कि “स्वामी प्रसाद मौर्य का एनडीए से जाना दुखद है. भारतीय जनता पार्टी को यह देखना होगा कि सामाजिक न्याय से जुड़े नेताओं के आत्मसम्मान से कोई खिलवाड़ ना हो पाए। अपना दल (एस) अपील करता है कि गृहमंत्री अमित शाह जी आगे आएं, क्योंकि सामाजिक न्याय से जुड़े नेताओं की उम्मीद उनसे है।”
यह भी पढ़ें

स्वामी प्रसाद मौर्य को क्यों मनाने में जुटे हैं सुनील बंसल और स्वतंत्र देव सिंह

आया राम गया राम के इस दौर में अपना दल (एस) के इस रुख ने बीजेपी आलाकमान के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी हैं। ये चिंता इस वजह से भी जायज है क्योंकि कभी बीजेपी के सहयोगी रहे और अब सपा के साथ गठबंधन कर चुके ओम प्रकाश राजभर पहले ही इस बात का दावा कर चुके हैं अपना दल (एस) की अनुप्रिया पटेल और भाजपा के दयाशंकर सिंह समाजवादी पार्टी के संपर्क में हैं। राजभर ने कहा कि अनुप्रिया और सपा नेतृत्व के बीच बातचीत चल रही है। हाँलाकि ये बातचीत कितना आगे बढ़ी है, इस बारे में अखिलेश यादव ही कुछ कह सकते हैं।
यह भी पढ़ें

यूपी में सपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे शरद पवार, सीएम योगी को लेकर कही बड़ी बात

अपना दल (एस) ने खारिज किया आरोप

वहीं राजभर के बयान को अपना दल (एस) ने सिरे से खारिज करते हुए कहा कि राजभर के लिए, यह जानना काफी है कि अपना दल (एस) भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए का हिस्सा है। भाजपा के साथ सीट बंटवारे पर चर्चा चल रही है। इस बार पार्टी पिछले चुनावों की तुलना में अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

Home / Elections / अब “अपना दल (एस)” के रुख ने बीजेपी आलाकमान को चिंता में डाला, जानिए क्या कहा पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो