scriptAnother 'superhero' to return from 'No Way Home' | टॉम हॉलैंड का इशारा, 'नो वे होम' से लौटेगा एक और 'सुपरहीरो' | Patrika News

टॉम हॉलैंड का इशारा, 'नो वे होम' से लौटेगा एक और 'सुपरहीरो'

locationजयपुरPublished: Oct 27, 2021 08:46:09 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

मार्वल की मच अवेटेड फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' से एक नई अपडेट सामने आई है। अक्सर अपने बीटीएस वीडियो में फिल्म से जुड़ी खास बातें शेयर करने वाले 'स्पाइडी' टॉम हॉलैंड ने इस बार भी एक जबरदस्त हिंट दिया है।

super_hero.png

मार्वल की मच अवेटेड फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' से एक नई अपडेट सामने आई है। अक्सर अपने बीटीएस वीडियो में फिल्म से जुड़ी खास बातें शेयर करने वाले 'स्पाइडी' टॉम हॉलैंड ने इस बार भी एक जबरदस्त हिंट दिया है। टॉम ने एक वीडियो में कहा, 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' में हाल ही मैंने 'सबसे कूल सीक्वेंस' में से एक को फिल्माया है। टॉम ने कहा कि इस सीक्वेंस में उन्होंने एक रहस्यमय कैरेक्टर के साथ शूट किया है। क्या यह एक और स्पाइडर मैन है? इंटरव्यू में टॉम के इस इशारे को फैंस फिल्म में एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैगुइर की वापसी का संकेत मान रहे हैं। टॉम ने कहा कि यह सुपरहीरो कौन होगा, जो इस फिल्म में लौटेगा, इस बारे में उन्हें भी अंधेरे में रखा गया है।

अपने पसंदीदा दृश्य के बारे में बात करते हुएए टॉम ने कहा, 'इस सीन में एक मेज पर बैठे चार लोग हैं, जो इस बारे में बातचीत कर रहे हैं कि एक सुपरहीरो बनना कैसा होता है और यह आश्चर्यजनक था। दूसरे दिन हमने यह दृश्य देखा, मेरे भाई और मैं और हम लोग हैरान और अवाक थे। इस सीन से टॉम का इशारा निश्चित रूप से यह हो सकता है कि फिल्म में कम से कम एक सुपरहीरो (एन्ड्रू गारफील्ड या टोबी मैग्वेयर स्पाइडरमैन के रूप में या डेयरडेविल) 'नो वे होम' से रुपहले पर्दे पर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में वापसी कर सकता है।

यह भी पढ़ें

जब एक सीन के लिए आशुतोष गोवारिकर ने लिया था 100 हथिनियों का ऑडिशन

द अमेजिंग स्पाइडर-मैन फ्रेंचाइजी में स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाने वाले एंड्रयू गारफील्ड ने वैराइटी मैगजीन के साथ साझा किया था कि वह 'नो वे होम' में अपने पार्टिसिपेशन को लेकर अब भी अवेयर नहीं हैं। उन्होंने कहा, 'मैं समझ सकता हूं कि लोग इसके कॉन्सेप्ट से इतना क्यों एक्साइटेड हैं, क्योंकि मैं भी एक प्रशंसक हूं। लेकिन ओह माय गॉड, यह कितना जबरदस्त होगा अगर वे ऐसा करते हैं तो, फैंस केवल उन दृश्यों और क्षणों की कल्पना कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

क्या सबके सामने यूलिया वंतूर ने की सलमान खान की बेईज्जती, वीडियो देख खुद करें फैसला

जॉन वाट्स द्वारा निर्देशित, 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' में डॉक्टर ऑक्टोपस के रूप में अल्फ्रेड मोलिना और डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में बेनेडिक्ट कंबरबैच की वापसी भी तय है। फिल्म के पहले ट्रेलर में ग्रीन गोब्लिन के रूप में विलेम डैफे की वापसी का भी संकेत दिया गया था। स्पाइडर-मैन: नो वे होम 17 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Web URL: Another 'superhero' to return from 'No Way Home'

ट्रेंडिंग वीडियो