scriptAamir Khan से इस कारण हुआ Kiran Rao का तलाक, 3 साल बाद बताई सच्चाई | Aamir Khan And Kiran Rao Divorce know what producer said on marriage and divorce | Patrika News
बॉलीवुड

Aamir Khan से इस कारण हुआ Kiran Rao का तलाक, 3 साल बाद बताई सच्चाई

Aamir Khan And Kiran Rao Divorce: आमिर खान से अलग होने के बाद किरण राव ने अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ी है। किरण ने वो बातें बताई हैं जो इससे पहले उन्होंने नहीं बताई थी।

मुंबईMay 23, 2024 / 09:19 am

Riya Chaube

Aamir Khan And Kiran Rao Divorce
Aamir Khan And Kiran Rao Divorce: किरण राव और आमिर खान ने शादी के 16 साल बाद 2021 में तलाक लिया था। इसके बाद भी दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं और एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। किरण राव ने हाल ही में एक इंटरव्यू में तलाक के बारे में बात की है, जिसे सुनकर फैंस काफी हैरान हो रहे हैं।

किरण ने इस वजह से की थी आमिर खान से शादी

किरण राव ने इंटरव्यू में आमिर खान से शादी करने की वजह बताई। खुलासा किया कि उन्होंने अपने माता-पिता की वजह से आमिर खान से शादी की थी। किरण ने कहा, “आमिर और मैं ईमानदारी से शादी करने से पहले एक साल तक एक साथ रहे। हमने शादी माता-पिता की वजह से की थी।”

यह भी पढ़ें: इस एक्टर ने 14 साल से नहीं खाया समोसा, टीवी पर ‘राम’ बन जीता था दिल

तलाक पर बोलीं किरण राव

किरण राव ने तलाक के बारे में बात करते हुए कहा, “जिस चीज के बारे में हम पर्याप्त रूप से बात नहीं करते हैं वह यह है कि शादी किस तरह से दबाव डालती है, खासकर महिलाओं पर। एस्थर पेरेल (अमेरिकी मनोवैज्ञानिक) ने इस पर एक बेहतरीन किताब लिखी है,जो की बहुत दिलचस्प है। न्यूक्लियर परिवार व्यवस्था एक दबाव है। यह विशेष रूप से महिलाओं पर एक दबाव है। महिलाओं पर घर चलाने, परिवार को एकजुट रखने की बहुत जिम्मेदारी होती है। दरअसल, महिलाओं से अपेक्षा की जाती है कि वे अपने ससुराल वालों के संपर्क में रहें, अपने पति के परिवार के संपर्क में रहें। यह काफी उम्मीदें हैं।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Aamir Khan से इस कारण हुआ Kiran Rao का तलाक, 3 साल बाद बताई सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो