scriptसलमान खान से पहले Dharmendra ने उतारी थी स्क्रीन पर शर्ट, मगर अपने लिए नहीं किसी और की खातिर | Before Salman Khan Actor Dharmendra Took His Shirt Off In This Movie | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान से पहले Dharmendra ने उतारी थी स्क्रीन पर शर्ट, मगर अपने लिए नहीं किसी और की खातिर

Dharmendra: बॉलीवुड स्टार सलमान खान को फिल्मों में शर्टलेस होने के लिए जाना जाता है। मगर उनसे पहले धर्मेंद्र जी ने स्कीन पर शर्ट उतारी थी, मगर यहां एक ट्विस्ट है।

मुंबईMay 10, 2024 / 01:35 pm

Jaiprakash Gupta

Before Salman Khan Actor Dharmendra Took His Shirt Off
Dharmendra: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को अक्सर फिल्मों में अपने एब्स फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया है। मगर उनसे पहले बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र एक पुरानी फिल्म में ऐसा कर चुके हैं। ये फिल्म 1966 में आई थी और उनकी शर्ट उतारने की वजह आपका दिल जीत लेगी।

फिल्म थी ब्लॉकबस्टर

Dharmendra
ये फिल्म थी ‘फूल और पत्थर’ (Phool Aur Patthar)। ओ.पी.रलहन ने डायरेक्ट किया था। ये फिल्म उस साल की ब्लॉकबस्टर मूवी थी और इसने पूरे 3 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म में धर्मेंद्र और मीना कुमारी (Meena Kumari) लीड रोल में थे।
यह भी पढ़ें

शादी के 10 साल बाद सलमान खान की बहन का होगा तलाक! बहनोई आयुष शर्मा ने दिया ये जवाब

फिल्म का सीन हो चुका है वायरल

फिल्म के एक सीन में धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी शर्ट उतारते दिखते हैं। मगर वो यहां पर लड़ने या फिर अपनी बॉडी को शो करने के लिए नहीं बल्कि ठंड से ठिठुरती औरत को ठंड से बचाने के लिए ऐसा करते हैं। फिल्म का ये सीन कुछ समय पहले इंटरनेट पर वायरल भी हुआ था।इसके बाद धर्मेंद्र ने इस सी की सच्चाई लोगों के साथ शेयर की थी। 
यह भी पढ़ें Ajay Devgn के साथ लॉन्च हुई थी ये एक्ट्रेस, अब बनेंगी उनकी मां! 3 साल पहले कर दिया था इंकार


धर्मेंद्र का शर्टलेस वाला वीडियो

धर्मेंद्र ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ये सजेशन उन्होंने खुद डायरेक्टर को बताया था। ठंड से ठिठुरती औरत पर दयालुता दिखाते एक्टर वाला ये आईडिया डायरेक्टर को काफी पसंद आया था और इसलिए फिल्म में इसे ले लिया गया। ऊपर देखिए वीडियो:
यह भी पढ़ें

ब्लैक मिनी ड्रेस में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, 35 सेकंड का वीडियो बार-बार देख रहे लोग

धर्मेंद्र और मीना कुमारी की फिल्में

Phool Aur Patthar
धर्मेंद्र और मीना कुमारी की ये फिल्म सुपरहिट थी, इसका बजट करीब 78 लाख रुपये था। फिल्म उस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी थी। इस फिल्म के बाद मीना कुमारी और धर्मेंद्र की जोड़ी कई फिल्मों में देखी गई। इनमें ‘मंझली दीदी’, ‘चंदन का पालना’ और ‘बहारों की मंजिल’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi


बताया जाता है कि ‘फूल और पत्थर’ के बाद से ही इंडस्ट्री में धर्मेंद्र का सितारा बुलंद हो गया था। इसके बाद ही उन्होंने स्टारडम का स्वाद चखा था। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सलमान खान से पहले Dharmendra ने उतारी थी स्क्रीन पर शर्ट, मगर अपने लिए नहीं किसी और की खातिर

ट्रेंडिंग वीडियो