scriptशिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा के घर ईडी ने मारा छापा, जब्त की 98 करोड़ की संपत्ति | ED raids Shilpa Shetty-Raj Kundra's house, seizes property worth Rs 98 crore | Patrika News
बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा के घर ईडी ने मारा छापा, जब्त की 98 करोड़ की संपत्ति

शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ईडी ने उनके आवास पर छापा मारा है और लगभग 100 करोड़ की संपत्ति को जब्त कर लिया है।

मुंबईApr 18, 2024 / 02:56 pm

Priyanka Dagar

Raj Kundra And Shilpa Shetty: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रेड पड़ी है। ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक्ट्रेस के जुहू वाले फ्लैट के साथ ही पुणे के बंगले और इक्विटी शेयर को भी जब्त किया है। ईडी ने उनके आवास पर छापा मारा है और लगभग 98 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया है।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर ईडी का छापा (Raj Kundra And Shilpa Shetty ED Raid)

महाराष्ट्र में ईडी ने अलग-अलग FIR के आधार PMLA यानी प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जांच शुरू की थी। राज कुंद्रा पर आरोप था कि उन्होंने वेरिएबल टेक प्राइवेट लिमिटेड और आरोपी दिवंगत अमित भारद्वाज, अजय भारद्वाज, विवेक भारद्वाज, सिम्पी भारद्वाज, महेंद्र भारद्वाज और अन्य के MLM एजेंट्स ने करीब 6600 करोड़ रुपए के बिटकॉइन साल 2017 में हासिल किए थे। ये सभी बिटकॉइन फर्जी वादों के आधार पर इन्वेस्टर्स से लिए गए थे।
यह भी पढ़ें

फेमस यूट्यूबर की बिल्डिंग से कूदकर मौत, 29 साल की उम्र में की आत्महत्या

राज कुंद्रा ये इन्वेस्टर्स को ये भरोसा दिलाया गया था कि उन्हें 10 परसेंट रिटर्न दिया जाएगा, पर ऐसा हुआ नहीं। राज कुंद्रा पर ये भी आरोप है कि उन्होंने बिटकॉइन माइनिंग का इस्तेमाल अपने निजी हितों के लिए इस्तेमाल किया है। ये एक तरह की पोंजी स्कीम थी। इस घोटाले का मास्टरमाइंड राज कुंद्रा को बताया जा रहा है। इसी आधार पर उनके घर ईडी ने छापा मारकर उनकी संपत्ति को जब्त किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा के घर ईडी ने मारा छापा, जब्त की 98 करोड़ की संपत्ति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो