scriptफेमस यूट्यूबर की मौत, 29 साल की उम्र में बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या | Famous YouTuber dies, commits suicide by jumping from a building at the age of 29 | Patrika News
मनोरंजन

फेमस यूट्यूबर की मौत, 29 साल की उम्र में बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या

फेमस यूट्यूबर स्वाति ने बुधवार रात आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने यूट्यूबर की लाश को कब्जे में ले लिया है।

मुंबईApr 19, 2024 / 10:54 am

Priyanka Dagar

Youtuber Suicide: बुधवार रात को एक यूट्यूबर ने आत्महत्या कर ली। फेमस यूट्यूबर ने 29 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। स्वाति ने अपने पीजी के सेकंड फ्लोर से कूदकर जान दी है। स्वाति पिछले 10 सालों से दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक पीजी में रह रही थीं। खुदकुशी की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है पर सामने आ रहा है कि वह काफी समय से परेशान चल रही थीं।

यूट्यूबर स्वाति ने इस वजह से की आत्महत्या (YouTuber Swati Committed Suicide)

पुलिस ने स्वाति की बॉडी को कब्जे में ले लिया है और जांच की जा रही है। स्वाति के पीजी में रहने वाले दोस्तों और उनके परिवार से भी पूछताछ की जा रही है। यूट्यूबर स्वाति मेरठ की रहने वाली थीं। मुखर्जी नगर में वह यूपीएससी की तैयारी कर रही थीं, लेकिन वह एग्जाम में क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। स्वाति ने कई सालों तक एसएससी की भी तैयारी की, लेकिन यहां भी सफलता नहीं मिली। वह बार-बार फेल हो रही थीं।
यह भी पढ़ें
 

सलमान खान को जान से मारना नहीं था मकसद, तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सच आया सामने



स्वाति धीरे-धीरे अपने वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर शेयर करने लगीं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्वाति के करीब 28 हजार फ्लावर्स हैं। जो उनके वीडियो को काफी पसंद करते थे। अब ऐसे में यूट्यूबर की मौत से उनके फैंस भी सदमे में हैं।

Home / Entertainment / फेमस यूट्यूबर की मौत, 29 साल की उम्र में बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो