scriptShah Rukh Khan के सामने फूट-फूट कर रोई थी Farah Khan, 17 साल बाद बताया सीक्रेट | farah khan sobbed infront of shah rukh khan during her pregnancy entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

Shah Rukh Khan के सामने फूट-फूट कर रोई थी Farah Khan, 17 साल बाद बताया सीक्रेट

डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) और सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान (Shah Rukh Khan) बहुत अच्छे दोस्त हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान फराह ने बताया की वह किस तरह से ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान के सामने रो पड़ी थी।

मुंबईMar 26, 2024 / 12:54 pm

Riya Chaube

farah_khan_on_shahrukh_khan.png

शाहरुख़ ख़ान के सामने फूट-फूट कर रोई थी फराह खान

एक इंटरव्यू के दौरान कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान (Farah Khan) ने प्रेग्नन्सी से जुड़ी बात करी। उन्होंने बताया की किस तरह से शाहरुख़ ख़ान ने उनकी प्रेगनेंसी के समय उनका ख्याल रखा था। फराह ने बताया कि आईवीएफ की मदद से हुई प्रेग्नन्सी के समय वह 40 साल की थीं। इस दौरान वह शाहरुख़ खान के संग फिल्म ‘ओम शांति ओम’ की शूटिंग कर रही थी।




फराह ने बताया कि उनकी मां के बाद शाहरुख़ ख़ान पहले व्यक्ति थे जिन्हें पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं। फराह ने अपने और शाहरुख़ की बातचीत शेयर करते हुए कहा, “मैंने कहा, मुझे तुम्हें कुछ बताना है। उसने मेरी तरफ देखा और कहा, ‘क्या तुम प्रेग्नेंट हो?’ हमें अभी भी दर्दे-ए-डिस्को खत्म करना था और हर बार जब वह अपनी शर्ट उतारता तो मैं उल्टी कर देती। वह मेरे बगल में एक बाल्टी रखता था।” साथ ही फराह ने बताया की शाहरुख़ खान ने उनके लिए कुर्सी के बजाय सोफे का ऑर्डर दिया, ताकि वह माइक के साथ लेट सकें और डायरेक्शन दे सकें।



यह भी पढ़ें

अनुष्का-विराट ने एक बार फिर बटोरी सुर्खियां, मैच में जीत के बाद एक्ट्रेस को ऐसे एक्सप्रेशन देते दिखे कोहली




OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें



फराह ने उस दिन के बारे में भी बात की जब उन्होंने बच्चों को जन्म दिया था। डायरेक्टर ने बताया की डिलीवरी रूम में 30 से ज्यादा लोगों की भीड़ जमा हो गई थी क्योंकि जिस हॉस्पिटल में उन्हें भर्ती कराया गया था, वहां दशकों से तीन बच्चों का जन्म नहीं हुआ था। साथ ही शाहरुख खान भी उसी दिन फराह को बधाई देने पहुंचे। फराह खान ने आगे कहा, “शाहरुख उसी दिन हॉस्पिटल आए और वहां भगदड़ मच गई। मरीज अपनी आईवी ड्रिप के साथ शाहरुख को देखने बाहर आ गए थे।”



Home / Entertainment / Bollywood / Shah Rukh Khan के सामने फूट-फूट कर रोई थी Farah Khan, 17 साल बाद बताया सीक्रेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो