scriptअनुष्का-विराट ने एक बार फिर बटोरी सुर्खियां, मैच में जीत के बाद एक्ट्रेस को ऐसे एक्सप्रेशन देते दिखे कोहली | anushka sharma virat kohli video call photos again viral on social media after rcb wins the match entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

अनुष्का-विराट ने एक बार फिर बटोरी सुर्खियां, मैच में जीत के बाद एक्ट्रेस को ऐसे एक्सप्रेशन देते दिखे कोहली

बॉलीवुड फेम अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं, एक बार फिर कपल ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से दोनों सोशल मीडिया पर सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बने हुए हैं।

Mar 26, 2024 / 10:11 am

Riya Chaube

anushka_virat_news.jpg

मैच में जीत के बाद अनुष्का से बात करते दिखे कोहली

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की शादी साल 2017 में हुई थी। दोनों हमेशा से ही कपल गोल्स के लिए सुर्खियों में अपनी जगह बनाए रखते आ रहे हैं। वहीं हाल ही में हुए क्रिकेट मैच के बाद से कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। दरअसल, पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए आईपीएल 2024 (IPL 2024) के छठे मुकाबले के बाद विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा और अपने बच्चों से वीडियो कॉल पर बात करते नजर आए। कोहली जिस तरह से बात कर रहे हैं, उसे देख हर कोई ‘क्यूट’ कह रहा है।


एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर अपने पति को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंच जाती हैं लेकिन इस बार ऐसा न हो सका। इसलिए जैसे ही कोहली की टीम ने जीत हासिल की वैसे ही क्रिकेटर ने तुरंत अनुष्का को वीडियो कॉल कर लिया। अब उनके इस क्यूट मूमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह फोन पर ही अनुष्का को फ्लाइंग किस देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान, वह कभी हंसते तो कभी शर्माते दिखे।


यह भी पढ़ें

51 साल की उम्र में ये मशहूर एक्ट्रेस दूसरी बार बनी मां, शादी से पहले अफेयर की लंबी है लिस्ट

OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


anushka_sharma_virat_kohli_video_call.jpg

इस साल होली अनुष्का- विराट के लिए परिवार के बिना सूनी-सूनी बीती। एक्ट्रेस ने 15 फरवरी को बेटे अकाय को जन्म दिया था। खबरों के मुताबिक, तबसे ही वह अपने दोनों बच्चे वामिका और अकाय के साथ लंदन में रह रही हैं। जबकि कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए भारत लौट आए हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अनुष्का-विराट ने एक बार फिर बटोरी सुर्खियां, मैच में जीत के बाद एक्ट्रेस को ऐसे एक्सप्रेशन देते दिखे कोहली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो