scriptAmitabh Bachchan नहीं दिलीप कुमार के लिए फील करती थीं जया बच्चन, तारीफ करते हुए इमोशनल हो गई थीं एक्ट्रेस | Amitabh bachchan wife jaya bachchan feels for actor dilip kumar films | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan नहीं दिलीप कुमार के लिए फील करती थीं जया बच्चन, तारीफ करते हुए इमोशनल हो गई थीं एक्ट्रेस

जया बच्चन मशहूर एक्टर दिलीप कुमार पर जान छिड़कती थीं। जया बच्चन को डर था कि अमिताभ बच्चन के होते हुए भी कहीं वो दिलीप से फ्लर्ट ना करने लग जाएं।

मुंबईApr 17, 2024 / 12:59 pm

Kirti Soni

बॉलीवुड की एक्ट्रेस जया बच्चन अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। पॉलिटिक्स में भी जया बच्चन का नाम सुर्खियों में बना रहता है। एक दौर ऐसा भी था जब जया बच्चन मशहूर एक्टर दिलीप कुमार की दीवानी थीं। जया एक्टर की अक्सर तारीफ करती रहती थीं।
जया बच्चन के पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस दिलीप कुमार के बारे में बात करते हुए इमोशनल होती हुई नजर आ रही हैं। जया बच्चन ने खुद को दिलीप कुमार का सबसे बड़ा फैन बताया।
वीडियो में जया बच्चन कहती हैं, “दिलीप कुमार अकेले ऐसे एक्टर हैं, जिनकी मैं हमेशा तारीफ करती हूं। उनके बारे में कुछ ऐसा है, मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं। जैसा मैं उनके लिए तब फील करती थी जब मैं कम उम्र की थी। वैसा ही अब भी फील करती हूं। दिलीप कुमार का लॉर्ड बायरन की तरह एक औरा था, उनमें कुछ तो अलग बात थी।”
जया बच्चन ने दिलीप कुमार के लिए कहा था की एक्टर के साथ काम ना कर पाना उनके लिए बड़ा लॉस था। जया बच्चन कम उम्र की थीं तो वो अपने माता-पिता के साथ दिलीप कुमार की फिल्में देखने जाती थीं। बचपन से ही जया बच्चन और उनके माता-पिता दिलीप कुमार के फैन थे। जया बच्चन ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने एक्टिंग सीखने के लिए दिलीप कुमार की कई फिल्में रिपीट करके देखी थीं। जया ने बताया कि उन्होंनें दिलीप कुमार से कहा था की कहीं वो उनसे फ्लर्ट न करने लगे। इसके बाद जया ने बताया की दिलीप ने जब ऐसी बात एक्ट्रेस से सुनी तो वो हंसने लगे थे।

Home / Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan नहीं दिलीप कुमार के लिए फील करती थीं जया बच्चन, तारीफ करते हुए इमोशनल हो गई थीं एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो