scriptजब कटरीना कैफ ने नशे में धुत होकर एक्स को किया था कॉल, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा | Katrina Kaif Reveals her Secret said that she was fully drunk called her ex, always checking vicky kaushal phone | Patrika News
बॉलीवुड

जब कटरीना कैफ ने नशे में धुत होकर एक्स को किया था कॉल, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Katrina Kaif Revealed her Secret : कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े शॉकिंग खुलासे करती दिख रही हैं। इनमें उन्होंने दूसरे के फोन चेक करने की आदत से लेकर अपने एक्स तक कई बातों का खुलास किया।

मुंबईFeb 14, 2023 / 02:20 pm

Jyoti Singh

katrina_kaif_reveals_her_secret_said_that_she_was_fully_drunk_called_her_ex_always_checking_vicky_kaushal_phone.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े चौंकाने चाले खुलासे किए हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी दोस्त मिनी माथुर और करिश्मा कोहली के साथ नजर आ रही हैं, जो एक्ट्रेस के ब्यूटी ब्रांड के लिए शेयर किया गया है। वीडियो में तीनों मिलकर एक गेम खेल रही हैं, जिसमें कुछ सवालों के जवाब देने हैं और अगर जवाब हां में हुआ तो फिर सामने रखा केक खाना पड़ेगा।


गेम के दौरान ही पहला सवाल आता है, जो होता है कि क्या कभी दूसरे के फोन में ताका-झाकी की है। इस पर कटरीना केक खाती हैं और हां में सिर हिलाती है। उनकी बगल में बैठी मिनी मथुर ये सब देखकर कहती हैं कि विक्की कौशल को अपना पासवर्ड बदल लेना चाहिए। इतना सुनते ही कटरीना कहती हैं कि वो पहले ऐसा करती जब वो नासमझ थीं, लेकिन अब वो बदल चुकी हैं और समझदार हो गई हैं।

यह भी पढ़े – पठान के बाद जवान को सुपरहिट बनाने के लिए जुटे शाहरुख खान
अपने जवाब में कटरीना कैफ आगे कहती हैं कि अगर कोई उनके बगल में अपने फोन खोलता है तो वो नजरें हटा लेती हैं। वहीं, मिनी भी इस सवाल पर हामी भरती हैं, लेकिन केक न खाते हुए वो वादा करती हैं कि वो अब से ऐसा नहीं करेंगी। इस दौरान गेम में कटरीना कैफ और भी कई मजेदार सवालों के जवाब देती दिखाई देती हैं, जो उनके फैंस के लिए भी चौंकाना वाले है।
गेम के बीच में एक सवाल आता है कि क्या अभी आपने नशे की हालत में अपने एक्स को कॉल किया है। इस सवाल पर सबको हैरान करते हुए कटरीना हां में जवाब देती हैं और केक खाती हैं। इस खेल में एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि वो खुद को गूगल पर सर्च कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि वो पब्लिक टॉयलेट में रो चुकी हैं, वो भी कुछ दीवाली पार्टियों के बाद।

यह भी पढ़े – नकली नोट छाप रहे शाहिद कपूर रियल लाइफ में नहीं हैं फर्जी, उनकी नेट वर्थ जान उड़ जाएंगे होश

Home / Entertainment / Bollywood / जब कटरीना कैफ ने नशे में धुत होकर एक्स को किया था कॉल, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो