scriptBig Boss OTT 3: सलमान के शो में तृषा कर मधु आएंगी नजर! एक्ट्रेस के MMS लीक से मचा था बवाल | Bigg Boss OTT 3 mms leak actress Trisha Kar Madhu first confirmed contestants Salman khan show | Patrika News
OTT

Big Boss OTT 3: सलमान के शो में तृषा कर मधु आएंगी नजर! एक्ट्रेस के MMS लीक से मचा था बवाल

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु की एंट्री हो सकती है। ये एक्ट्रेस अपने MMS लीक के बाद चर्चा में आई थीं।

Apr 11, 2024 / 03:32 pm

Priyanka Dagar

bigg_boss_ott_3_mms_leak_actress_trisha_kar_madhu_may_be_contestants_salman_khan_show.jpg

तृषा कर मधु होंगी बिग बॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के कंटेस्टेंट को लेकर अपडेट आई है। कहा जा रहा है कि इस बार का सीजन 3 कुछ अलग और हटकर होने वाला है। सलमान खान का शो 15 मई से ओटीटी पर स्ट्रीम होगा। लगातार शो के कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं। इस बार घर में कौन आने वाला है इसको लेकर लगातार खबरे आ रही हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया है। MMS लीक के बाद चर्चा में आई तृषा कर मधु 2024 में बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा हो सकती हैं।
‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की कंटेस्टेंट की लिस्ट में शहजादा धामी, सना सईद, प्रतीक्षा होनमुखे जैसे सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। खबरे हैं कि अब तृषा कर मधु भी इस शो में आ सकती हैं। ये भोजपुरी की एक फेमस एक्ट्रेस हैं इनका कुछ समय पहले MMS लीक हुआ था इसने सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब एक्ट्रेस सलमान के शो में बवाल मचाएंगी ऐसा कहा जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan ने शुरू की नव्या नंदा की शादी की तैयारियां! इस एक्टर संग लेंगी सात फेरे

FilmiBeat की रिपोर्ट के अनुसार तृषा कर मधु का नाम शो के लिए फाइनल किया गया है। मेकर्स की तरफ से उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है। एक्ट्रेस का इस पूरे मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। सलमान के शो में हर बार कोई भोजपुरी इंडस्ट्री से कंटेस्टेंट के रूप में आता है। इस बार शो में तृषा कर मधु को बुलाया जा रहा है। ये खबर सच है तो शो में आने वाले सभी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

Home / Entertainment / OTT News / Big Boss OTT 3: सलमान के शो में तृषा कर मधु आएंगी नजर! एक्ट्रेस के MMS लीक से मचा था बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो