scriptOTT पर छाए Emraan Hashmi, ‘शोटाइम’ से लूटी वाहवाही, इन वजहों से आज ही देखें ये सीरीज | Emraan Hashmi showtime released on ott platform with starrinh mahima makwana Naseeruddin Shah mouni roy | Patrika News
मनोरंजन

OTT पर छाए Emraan Hashmi, ‘शोटाइम’ से लूटी वाहवाही, इन वजहों से आज ही देखें ये सीरीज

Showtime OTT Release: इमरान हाश्मी की वेब सीरीज ‘शोटाइम’ ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म की यूनिक कहानी की तारीफ हर कोई कर रहा है।

मुंबईMar 08, 2024 / 02:40 pm

Riya Chaube

showtime_ott_release.png

ओटीटी पर रिलीज हुई ‘शोटाइम’

Showtime OTT Release: इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की वेब सीरीज (Web Series) ‘शोटाइम’ अब ओटीटी पर स्ट्रीम कर रही है। यह फिल्म बॉलीवुड (Bollywood) में जानें-मानें चेहरों के पोलिटिकल स्ट्रगल के इर्द-गिर्द घूमती है साथ ही ये बताती है की कैसे चमक-दमक से दूर पर्दे के पीछे चीजें सुलझती हैं।



शोटाइम को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज कर दिया गया है। आप इसे डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर देख सकते हैं। इस फिल्म की कहानी आपको स्क्रीन से बांध कर रखेगी।


यह भी पढ़ें

100 करोड़ी कलेक्शन फिल्म, अब OTT पर रचेगी इतिहास? जानें मार्च में कहां देख पाएंगे आप




OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें



इस फिल्म की कहानी एक नामी फिल्म स्टूडियो विक्ट्री के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जिसके मालिक विक्टर खन्ना (नसीरुद्दीन शाह) अपने जमाने के हिट रोमांटिक फिल्ममेकर रहे हैं। लेकिन उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलीं, तो कमान उनके बेटे रघु खन्ना (इमरान हाशमी) के हाथों में सौंप दी गई है। रघु का मंत्र है कि कॉन्टेंट कैसा भी हो, बस पैसा बनना चाहिए।


फैंस इस सीरीज के अलग-अलग तरह के रिव्यू दे रहे हैं। एक ने लिखा की ये सीरीज बॉलीवुड के डार्क साइड को दिखाती है। तो वहीं किसी ने एक्टर्स की दमदार एक्टिंग की भी सरहाना की है।



‘शोटाइम’ आपको बॉलीवुड में कैमरे के पीछे क्या होता है की जर्नी पर ले जाता है। यह इंडस्ट्री में जीवित रहने के लिए जरुरी बातों से लेकर के इंडस्ट्री में रुकावटों की एक झलक देता है। ‘शोटाइम’ में इमरान हाश्मी (Emraan Hashmi ) के साथ मौनी रॉय (Mouni Roy), महिमा मकवाना (Mahima Makwana), राजीव खंडेलवाल (Rajiv Khandelwal) और श्रिया सरन (Shriya Saran) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


Home / Entertainment / OTT पर छाए Emraan Hashmi, ‘शोटाइम’ से लूटी वाहवाही, इन वजहों से आज ही देखें ये सीरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो