scriptसंजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ बनी मुंबई पुलिस के सेफ्टी कैंपेन का हिस्सा, जानिए कैसे  | Heeramandi Becomes Part Of Mumbai Police Safety Campaign | Patrika News
OTT

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ बनी मुंबई पुलिस के सेफ्टी कैंपेन का हिस्सा, जानिए कैसे 

Mumbai Police Safety Campaign : संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की चर्चा चारों तरफ है। फैंस इस सीरीज की खूब तारीफ कर रहे हैं। अब मुंबई पुलिस भी इस सीरीज की फैन होती दिख रही है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने सीरीज के कुछ डायलॉग्स को अपने सेफ्टी कैम्पेन का हिस्सा बनाया है। आइए जानते हैं कैसे?

मुंबईMay 26, 2024 / 12:56 pm

Prateek Pandey

Heeramandi Becomes Part Of Mumbai Police Safety Campaign

Heeramandi Becomes Part Of Mumbai Police Safety Campaign

Mumbai Police Safety Campaign Dialogues: हीरामंडी वेब सीरीज रिलीज के बाद से ही ट्रेंडिंग में बनी हुई है। इसी महीने की 1 तारीख को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस सीरीज ने लोगों को दीवाना बना दिया है। गानों से लेकर डायलॉग्स तक दर्शकों के बीच में छाए हुए हैं। हाल ही में मुंबई पुलिस ने ‘हीरामंडी’ को अपने सेफ्टी कैंपेन में शामिल कर लिया है। 

 ‘हीरामंडी’ बनी मुंबई पुलिस के सेफ्टी कैंपेन का हिस्सा

निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अपनी पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ से अपना ओटीटी डेब्यू किया है। हर कोई सीरीज के गानों और डायलॉग्स पर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहा है। अब इस लिस्ट में मुंबई पुलिस का नाम भी शुमार हो गया है। मुंबई पुलिस ने ‘हीरामंडी’ को अपनी सेफ्टी कैंपेन (Mumbai Police Safety Campaign) का हिस्सा बना लिया है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर किया है जिनमें कुछ फेमस डायलॉग्स को सेफ्टी कैंपेन के हिस्से के तौर पर लोगों के बीच पेश किया गया है। 
Mumbai Police Safety Campaign
Mumbai Police Safety Campaign
यह भी पढ़ें

‘हीरामंडी’ की ‘आलमजेब’ का इस एक्ट्रेस ने सरेआम उड़ाया मजाक, वीडियो वायरल

मुंबई पुलिस ने पोस्ट किए हीरामंडी के डायलॉग्स

मुंबई पुलिस ने एक पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘आजादी शौक नहीं है नवाब साहब, नियम कभी न तोड़ने की जंग है’। पुलिस के इस पोस्ट को पसंद भी किया जा रहा है। ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्ट की पहली तस्वीर में सीरीज की ‘आलमजेब’ का डायलॉग है। इसमें लिखा है, ‘एक बार देख लीजिए, दीवाना बना दीजिए। चालान काटने के लिए तैयार हैं हम, तो हेलमेट पहन लीजिए’। अगली तस्वीर में लिखा है, ‘पुराने पासवर्ड दोहराए नहीं जाते, भुला दिए जाते हैं’। मुंबई पुलिस के इस प्रयास की खूब तारीफ हो रही है। 
Mumbai Police Safety Campaign
Mumbai Police Safety Campaign

Hindi News/ Entertainment / OTT News / संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ बनी मुंबई पुलिस के सेफ्टी कैंपेन का हिस्सा, जानिए कैसे 

ट्रेंडिंग वीडियो