script79 साल के इस एक्टर को यौन शोषण के मामले में हुई जेल, इस सुपरहिट वेब सीरीज से मिली थी पहचान | Squid game netflix web series Oh Yeong-su found guilty in sexual harr | Patrika News
मनोरंजन

79 साल के इस एक्टर को यौन शोषण के मामले में हुई जेल, इस सुपरहिट वेब सीरीज से मिली थी पहचान

स्किवड गेम्स में अपनी एक्टिंग से सबको इंप्रेस करने वाले ये एक्टर बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। एक्टर को यौन उत्पीड़न के मामले में दोषी पाया गया है जिसके लिए उन्हें जेल की सजा मिली है।

मुंबईMar 15, 2024 / 08:18 pm

Swati Tiwari

squid game actor jailed for 8 month

79 साल के इस एक्टर को यौन शोषण के मामले में हुई जेल


नेटफ्लिक्स (Netflix) पर ‘स्किवड गेम्स’ (Squid Game) ने लोगों को अपना दिवाना बना लिया था। ये वेब सीरीज लोगों को खूब पसंद आई थी। इस सीरीज में कोरियन एक्टर Oh Yeong-su को इस सीरीज से पहचान मिली थी। इस सीरीज में Oh Yeong-su की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था। बता दें कि उनके इस शानदार एक्टिंग के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड भी मिल चुका है। अब इस एक्टर पर मुसीबतों का तलवार लटकता नजर आ रहा है। 79 साल के इस एक्टर को 8 महीने की जेल हुई है।
रिपोर्ट्स की मानें तो सेक्शुअल मिसकंडक्ट के मामले में सुवोन डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की सिओन्गनम ब्रान्च ने AFP को बताया कि एक्टर को इसके लिए 8 महीने की सजा हुई है और उन्हें 2 साल के लिए सस्पेंड भी कर दिया गया है। इसके अलावा उन्हें 40 घंटे की सेक्शुअल वॉयलेंस एजुकेशन क्लासेस भी लेनी पड़ेंगी जो कि मेंडेटरी होंगी। सुवोन डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की मानें तो ये मामला साल 2017 का है जब एक ग्रामीण क्षेत्र में परफॉर्म करने गए एक्टर पर दो अलग-अलग महिलाओं संग सोशल मिसकंडक्ट का आरोप था। अब दोषी पाए जाने के बाद एक्टर की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

Home / Entertainment / 79 साल के इस एक्टर को यौन शोषण के मामले में हुई जेल, इस सुपरहिट वेब सीरीज से मिली थी पहचान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो