scriptडॉ.कलाम पर गलत ट्वीट कर के फंसे अभिनेता-सांसद परेश रावल, ट्विटर पर हुए ट्रोल | Paresh Rawal gets trolled on Twitter after he shares a fake Quote about Dr. APJ Abdul Kalam | Patrika News
मनोरंजन

डॉ.कलाम पर गलत ट्वीट कर के फंसे अभिनेता-सांसद परेश रावल, ट्विटर पर हुए ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर और सांसद परेश रावल एक गलत पोस्ट कर के सोशल मीडिया का शिकार हो गए। परेश रावल के हाल ही में पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम किए गए पोस्ट को देखकर लगता है कि उन्हें सही और गलत की पहचान नहीं है।

बैंगलोरJul 04, 2017 / 12:32 pm

guest user

सोशल मीडिया जहां एक तरफ लोगों को खबरें पहुंचाने का जरिया है वहीं कई बार इसी जरिए की वजह से लोगों को परेशानी का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और सांसद परेश रावल एक गलत पोस्ट कर के सोशल मीडिया का शिकार हो गए।
आजकल सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है। कोई भी पोस्ट या तस्वीर, लेकिन किसी भी वायरल पोस्ट या तस्वीर में लोगों को अपनी समझदारी का इस्तेमाल कर के पता लगाना होता है कि यह सच है या झूठ। लेकिन परेश रावल के हाल ही में किए गए पोस्ट को देखकर लगता है कि उन्हें सही और गलत की पहचान नहीं है।
परेश रावल ने सोमवार को अपने ट्वीटर अकाउंट से पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम की फोटो शेयर की, जिस पर कुछ पंक्तियां भी लिखी हुई थी। उस तस्वीर पर लिखा था, “मुझे पाकिस्तान ने अपने तरफ मिलाने की हर संभव कोशिश की! मुझे देश का हवाला दिया गया मुझे इस्लाम का हवाला दिया गया मुझे कुरान का हवाला दिया गया लेकिन मैंने अपनी मातृभूमि से कोई गद्दारी नहीं की क्योंकि अपने कर्तव्य से हटना मेरे धर्म और देश दोनों के लिए एक बदनामी की बात होती!”
https://twitter.com/SirPareshRawal/status/881730599911702528
इन पंक्तियों को पढ़कर किसी को भी समझ आ जाएगा कि ये फेक मैसेज है। यह कोट डॉक्टर कलाम का कहा या लिखा कोट है ही नहीं। लेकिन लगता है परेश रावल को यह समझ नहीं आया और उन्होंने इसे पोस्ट कर दिया। इसके बाद लोगों ने ट्विटर पर परेश रावल की क्लास लगा दी। जैसे ही यह पोस्ट हुआ, ट्विटर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। 
https://twitter.com/HoeZaay/status/881796089925566464
एक यूजर जोस ने परेश से पूछा, “कोई खास वजह जो आपने ये झूठी तस्वीर पोस्ट की।” 

https://twitter.com/AnupamPkher
कुछ लोगों ने जहां उनसे इस बाबत सीधे सवाल पूछे वहीं कुछ ने उन्हें मूर्ख तक भी कह दिया। 
https://twitter.com/gallerygrandeur/status/881814811788443648
एक यूजर राजीव ने परेश को लिखा कि, “यह ट्वीट आपने अभी तक डिलीट नहीं किया बावजूद इसके कि आपको इसकी सच्चाई मालूम हो गई है। इससे पता चलता है आपका इंटेंशन क्या है!”
https://twitter.com/tri7ashu/status/881769380303970306
https://twitter.com/SamajhdaarLadki/status/881804952804380672

Home / Entertainment / डॉ.कलाम पर गलत ट्वीट कर के फंसे अभिनेता-सांसद परेश रावल, ट्विटर पर हुए ट्रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो