scriptDDLJ के दोबारा रिलीज होने पर भड़के शाहरुख खान, बोले- इतनी मुश्किल से एक्शन हीरो बना और तुम लोग… | Pathaan actor Shahrukh Khan angry reaction on DDLJ release again on Valentine day 2023 | Patrika News
मनोरंजन

DDLJ के दोबारा रिलीज होने पर भड़के शाहरुख खान, बोले- इतनी मुश्किल से एक्शन हीरो बना और तुम लोग…

Shahrukh Khan Reaction on DDLJ : पठान की इतनी बड़ी सक्सेस के बाद शाहरुख खान के फैंस को एक और तोहफा देते हुए मेकर्स ने वेलेंटाइन वीक में ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ को दोबारा रिलीज किया है। इस पर किंग खान ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Feb 11, 2023 / 04:40 pm

Jyoti Singh

pathaan_actor_shahrukh_khan_angry_reaction_on_ddlj_release_again_on_valentine_day_2023.jpg
Shahrukh Khan Film : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं। फैंस चार साल बाद उनके कमबैक का ग्रैंड वेलकम कर रहे हैं। साथ ही शाहरुख को पहली बार एक्शन अवतार में देखकर अपना प्यार लुटा रहे है। यही वजह है कि रिलीज के 17 दिनों बाद भी पठान बॉक्स बॉक्स ऑफिस (Pathaan Box Office Collection) पर गदर काट रही है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला लगातार जारी है। जिसके थमने का फिलहाल दूर-दूर तक आसार नहीं है। इस बीच शाहरुख खान के करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ को भी दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। जिसपर एक्टर ने अपना रिएक्शन दिया है।


दरअसल, वेलेंटाइन वीक पर बॉलीवुड की कई रोमांटिक फिल्में, जिनमें शाहरुख खान-काजोल की ‘डीडीएलजे’, शाहिद कपूर-करीना कपूर की ‘जब वी मेट’ और रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण की ‘तमाशा’ शामिल हैं, उन्हें दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में DDLJ के रिलीज की जानकारी शेयर करते हुए YRF ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक तरफ डीडीएलजे का पोस्टर दिख रहा है और दूसरी तरफ पठान का। पोस्ट पर लिखा है, ‘कुर्सी की पेटी बांध लो डीडीएलजे भी वापस आ गया है।’ इसके अलावा कैप्शन में YRF ने लिखा, ‘2 युग के ब्लॉकबस्टर्स।’
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
YRF के इस पोस्ट पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा, ‘अरे यार इतनी मुश्किल से एक्शन हीरो बना और आपलोग राज को वापस ला रहे हो… उफ्फ्फ..!! ये कॉम्पटीशन मुझे किल कर रह है! मैं पठान देखने जा रहा हूं, राज तो घर का है।’ जाहिर है कि शाहरुख को उनकी हाजिर जवाब की लिए जाना जाता है। वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर कभी किसी फैंस को तो कभी किसी दूसरे सितारों को इस तरह के शानदार जवाब देते रहते हैं।

यह भी पढ़े – बॉक्स ऑफिस पर बुलेट से तेज दौड़ रही पठान, 17वें दिन शाहरुख खान की फिल्म ने किया कमाल

https://twitter.com/hashtag/YRF?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में शाहरुख खान और काजोल ने लीड रोल निभाया था। फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने किया था। इस मूवी से ही काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी मशहूर हुई है। ‘डीडीएलजे’ 1995 में रिलीज हुई थी और ये उस साल की दूसरी सबसे हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्म साबित हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे इकलौती ऐसी फिल्म है जो रिलीज के बाद पिछले 27 सालों से मुंबई के मराठा मंदिर में दिखाई जा रही है।

यह भी पढ़े – पठान की सफलता के बीच शाहरुख खान के फैंस को बड़ी खुशखबरी, रिलीज होने जा रही ये फिल्म

Home / Entertainment / DDLJ के दोबारा रिलीज होने पर भड़के शाहरुख खान, बोले- इतनी मुश्किल से एक्शन हीरो बना और तुम लोग…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो