scriptपठान की सफलता के बीच शाहरुख खान के फैंस को बड़ी खुशखबरी, रिलीज होने जा रही ये फिल्म | shahrukh khan film Dil wale dulhaniya le jayenge will release again on theatre amid pathaan success | Patrika News
मनोरंजन

पठान की सफलता के बीच शाहरुख खान के फैंस को बड़ी खुशखबरी, रिलीज होने जा रही ये फिल्म

Shahrukh Khan Film : पठान की इतनी बड़ी सक्सेस के बाद शाहरुख खान के फैंस को एक और तोहफा मिलने वाला है। जाहिर है कि उनकी फिल्म ने रिलीज होने के बाद बड़े से बड़े रिकॉर्ड ब्रेक किए हैं। ऐसे में फैंस के लिए रिटर्न गिफ्ट तो बनता है।

Feb 10, 2023 / 09:54 am

Jyoti Singh

shahrukh_khan_film_dil_wale_dulhaniya_le_jayenge_will_release_again_on_theatre_amid_pathaan_success.png
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं। पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आज 16वां दिन हो गया है, शाहरुख की फिल्म घरेलु बॉक्स ऑफिस (Pathaan Box Office Collection) पर ताबड़तोड़ कमाई करती जा रही है। पठान ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। जिसके बाद यह हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। फैंस भी एक्टर के चार साल बाद कमबैक का दिल से स्वागत कर रहे हैं। साथ ही फिल्म पर अभी तक भर-भरकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। इस बीच शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है।


https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जाहिर है कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे बड़े स्टार्स से सजी फिल्म फिल्म ‘पठान’ के जरिए एक बार फिर बॉलीवुड में रौनक लौट आई है। जहां पहले बायकॉट ट्रेंड के चलते बड़े बजट की ज्यादातर फिल्में पिछले साल बुरी तरह पिटी थीं। ऐसे में शाहरुख खान की पठान ने बिगेस्ट ओपनर बनकर लोगों की उम्मीदें फिर बढ़ा दी हैं। फैंस भी शाहरुख खान को फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं।

यह भी पढ़े – पठान का 15वें दिन भी बॉक्स आफिस पर जलवा कायम, ताबड़तोड़ कमाई कर रही शाहरुख खान की फिल्म
इस बीच फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि शाहरुख खान की 27 साल पुरानी सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (DDLJ) को एक बार फिर नेशनल चेन्स थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने ऐलान किया है कि ये फिल्म 10 फरवरी यानी आज रिलीज होगी। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि डीडीएलजे एक हफ्ते के लिए पीव्हीआर, आइनॉक्स और सिनेपॉलिस जैसे मल्टीप्लेक्स थिएटर्स में दस्तक देगी।
https://twitter.com/hashtag/YRF?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में शाहरुख खान और काजोल ने लीड रोल निभाया था। फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने किया था। इस मूवी से ही काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी मशहूर हुई है। ‘डीडीएलजे’ 1995 में रिलीज हुई थी और ये उस साल की दूसरी सबसे हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्म साबित हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे इकलौती ऐसी फिल्म है जो रिलीज के बाद पिछले 27 सालों से मुंबई के मराठा मंदिर में दिखाई जा रही है।
बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) ने बुधवार को 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। भारत में ये फिल्म अभी तक 436.75 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है और इसके डब वर्जन का कलेक्शन 16.20 करोड़ रुपये है। जबकि वर्ल्डवाइड ग्रोस कलेक्शन 877 करोड़ रुपये तक जा चुका है। उम्मीद की जा रही है कि पठान जल्द ही एक हजार करोड़ में शामिल हो जाएगी।

Home / Entertainment / पठान की सफलता के बीच शाहरुख खान के फैंस को बड़ी खुशखबरी, रिलीज होने जा रही ये फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो