scriptबॉक्स ऑफिस पर बुलेट से तेज दौड़ रही पठान, 17वें दिन शाहरुख खान की फिल्म ने किया कमाल | Pathaan Box Office Collection 17th Day Shahrukh Khan Deepika Padukone film will join 500 crore club soon | Patrika News
मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर बुलेट से तेज दौड़ रही पठान, 17वें दिन शाहरुख खान की फिल्म ने किया कमाल

Pathaan Box Office Report Day 17 : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की कमबैक फिल्म पठान’ रिलीज के बाद से ही धड़ाधड़ कमाई कर रही है। फिल्म को इतना प्यार मिल रहा है कि ये अब तक सिनेमाघरों में दर्शकों को लाने में सफल हो रही है।

Feb 11, 2023 / 09:47 am

Jyoti Singh

pathaan_box_office_collection_17th_day_shahrukh_khan_deepika_padukone_film_will_join_500_crore_club_soon.png
शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे बड़े स्टार्स से सजी स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन पूरे हो चुके हैं। इसने न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी अपनी शानदार कमाई से धमाल मचा रखा है। हालांकि रिलीज से पहले पठान काफी विवादों में रही। बेशर्म रंग पर भी काफी हंगामा हुआ था। लेकिन इन सब के बीच दर्शकों ने शाहरुख की फिल्म पर बेशर्त प्यार लुटाया है। ये सिलसिला अब भी जारी है। इसने कई ब्लॉक बस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। चलिए यहां जानते हैं रिलीज के 17वें दिन ‘पठान’ ने कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।


जाहिर है कि शाहरुख खान ने पठान के जरिए चार साल बाद फिल्मी पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है। फैंस ने दिल खोलकर उनका स्वागत किया है। नतीजा ये है कि अब भी सिनेमाघरों में फिल्म को जमकर फुलफॉल देखा जा रहा है। कलेक्शन की बात करें तो ‘पठान’ ने रिलीज के पहले दिन ही 55 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। तब से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। वहीं अब ‘पठान’ के 17वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।

यह भी पढ़े – पठान की सफलता के बीच शाहरुख खान के फैंस को बड़ी खुशखबरी, रिलीज होने जा रही ये फिल्म
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पठान’ ने रिलीज के 17वें दिन 5 करोड़ का कलेक्शन किया है। जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई अब 463.90 करोड़ रुपये हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि तीसरे वीकेंड में भी ‘पठान’ अच्छी कमाई करते हुए अपने रिकॉर्ड को कायम रखेगी। कहना गलत नहीं होगा कि किंग खान की फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए किसी लकी ड्रा से कम नहीं है। बायकॉट ट्रेंड की बीच फिल्म की शानदार ओपनिंग बायकॉट गैंग के लिए ठेंगा दिखाने जैसा है।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर ने इस हफ्ते 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। इतना ही नहीं फिल्म ने दंगल, केजीएफ चैप्टर 2, द कश्मीर फाइल्स और कई अन्य फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिया था। अब यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने टारगेट की ओर बढ़ रही है।

Hindi News/ Entertainment / बॉक्स ऑफिस पर बुलेट से तेज दौड़ रही पठान, 17वें दिन शाहरुख खान की फिल्म ने किया कमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो