scriptमनीष पॉल की वेब सीरीज ‘रफूचक्कर’ का टीजर आउट, OTT पर इस दिन होगी स्ट्रीम | Rafuchakkar Teaser Out Maniesh Paul web series will stream on jio cinema from 15th june | Patrika News
OTT

मनीष पॉल की वेब सीरीज ‘रफूचक्कर’ का टीजर आउट, OTT पर इस दिन होगी स्ट्रीम

Rafuchakkar Teaser Out : मनीष पॉल की अपकमिंग वेब सीरीज ‘रफूचक्कर’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस वेब सीरीज में वह कॉन मैन का रोल निभा रहे हैं, जो लग-अलग भेष में लोगों को अपने जाल में फसाता है और फिर उनसे ठगी करता है।

May 30, 2023 / 11:48 am

Jyoti Singh

rafuchakkar_teaser_out_maniesh_paul_web_series_will_stream_on_jio_cinema_from_15th_june.jpg
होस्ट, कॉमेडियन और एक्टर मनीष पॉल (Maniesh Paul) अपने ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनकी वेब सीरीज ‘रफूचक्कर’ (Rafuchakkar) का टीजर जारी कर दिया गया है। बता दें कि यह वेब सीरीज कॉन ड्रामा पर बेस्ड है, जिसमें एक्टर मनीष पॉल ठगी के रोल में दिखाई देंगे। वह इसमें अलग-अलग भेष में लोगों को अपने जाल में फसाते हैं और फिर उनसे ठगी करते हैं। टीजर में दिखाए गए उनके अलग-अलग लुक्स को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।
https://twitter.com/jiostudios?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि सीरीज ‘रफूचक्कर’ में मनीष पॉल 5 अलग-अलग किरदारों में नजर आ रहे हैं। इन सभी लुक में वह इतने अलग दिखाई दे रहे हैं कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। कभी मनीष फिटनेस एक्सपर्ट तो कभी वेडिंग प्लानर के रोल में दिखाई दे रहे हैं। उनके अलावा इस सीरीज में प्रिया बापट और सुशांत सिंह भी नजर आएंगे। इसकी शूटिंग नैनीताल और दिल्ली के कुछ इलाकों में हुई है।
‘रफूचक्कर’ का टीजर सोशल मीडिया पर जारी करते हुए जियो सिनेमा ने लिखा- ‘एक चेहरा, कई मुखौटे…जादूगर या चोर-कलाकार? लोगों को ठगना प्रिंस का शौक नहीं पेशा है। रफूचक्कर को जियो सिनेमा पर देखें, 15 जून से।’ बता दें कि मनीष पॉल इस सीरीज में प्रिंस नाम के लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जिसका कहना है कि लोगों के साथ ठगी करना मेरा शौख नहीं बल्कि पेशा है।
यह भी पढ़े – शाहरुख खान के बाद रणवीर सिंह ने ‘डॉन 3’ से किया किनारा! अब ये एक्टर एक्टर होगा अगला डॉन

https://twitter.com/hashtag/RafuchakkarOnJioCinema?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि वेब सीरीज ‘रफूचक्कर’ को रीतम श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है। इन्होंने ही सीरीज ‘रक्तांचल’ को भी डायरेक्ट किया था। ‘रफूचक्कर’ सीरीज 15 जून से जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम होगी। इसे ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो मनीष पॉल आखिरी बार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में दिखाई दिए थे। इसके अलावा उन्होंने ‘तेरे बिन लादेन’, ‘मिक्की वायरस’, ‘बा बा ब्लैक शीप’, ‘रनबाका’, ‘एबीसीडी’, ‘तीस मार खां’, ‘हिचकी’ जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे हैं।

Home / Entertainment / OTT News / मनीष पॉल की वेब सीरीज ‘रफूचक्कर’ का टीजर आउट, OTT पर इस दिन होगी स्ट्रीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो