scriptइस OTT प्लेटफॉर्म पर धमाकेदार एंट्री करेगी ऋषभ शेट्टी की Kantara, रिलीज डेट आई सामने | Rishabh Shetty Movie Kantara release on Amazon Prime on this day | Patrika News
मनोरंजन

इस OTT प्लेटफॉर्म पर धमाकेदार एंट्री करेगी ऋषभ शेट्टी की Kantara, रिलीज डेट आई सामने

Kantara OTT Release Date : ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म कंतारा (Kantara) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

Nov 17, 2022 / 03:17 pm

Jyoti Singh

rishabh_shetty_movie_kantara_release_on_amazon_prime_on_this_day.jpg

Rishabh Shetty Movie Kantara release on Amazon Prime on this day

Kantara OTT Release Date : ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की फिल्म ‘कंतारा’ (Kantara) बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाढ़ रही है। फिल्म को रिलीज हुए करीब डेढ़ महीने हो चुके हैं, लेकिन लोगों पर से फिल्म का क्रेज अभी भी कम होता नहीं दिख रहा है। इस फिल्म ने सिर्फ इंडिया में सभी भाषाओं में रिलीज होकर 300 करोड़ के करीब का आकड़ा छू लिया है। वहीं अब वर्ल्डवाइड ये फिल्म (Kantara) जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल होगी। इस बीच अच्छी खबर ये है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (Kantara OTT Release) पर धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है। फिल्म को कन्नड़, तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।
बता दें कि फिल्म ‘कंतारा’ ने बॉक्स आफिस पर रिलीज होते ही धूम मचा दी थी। जिसे देखते हुए मेकर्स ने फैसला किया था कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म (Kantara OTT Release) पर भी रिलीज किया जाएगा। इसके लिए 4 नवंबर की डेट भी दी गई। लेकिन बाद में इसकी ओटीटी रिलीज डेट टाल दी गई। दरअसल, फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट टाल दी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म कंतारा (Kantara) का प्रीमियर 24 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (amazon prime video) पर होगा।
यह भी पढ़े – Allu Arjun की Pushpa 2 ने रिलीज से पहले की ताबड़तोड़ कमाई, करोड़ों में बेचे फिल्म के राइट्स

https://twitter.com/hashtag/KANTARA?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Kantara?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि इस बीच कुछ लोगों का यह भी कहना है कि फिल्म कंतारा (Kantara) को अगले महीने दिसंबर (December) के पहले सप्ताह में रिलीज किया जाएगा। लेकिन मेकर्स की तरफ से फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर अब तक किसी तरह की आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है। जबकि मलयालम रिव्यू ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मोस्ट अवेटेड कांतारा 24 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। ऐसे में ओटीटी पर रिलीज डेट सामने आने के बाद से फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। फैंस बेसब्री से फिल्म कंतारा को ओटीटी प्लेटफॉर्म (Kantara OTT Release) पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं।

Home / Entertainment / इस OTT प्लेटफॉर्म पर धमाकेदार एंट्री करेगी ऋषभ शेट्टी की Kantara, रिलीज डेट आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो