scriptAllu Arjun की Pushpa 2 ने रिलीज से पहले की ताबड़तोड़ कमाई, करोड़ों में बेचे फिल्म के राइट्स | Allu Arjun Rashmika Mandanna movie Pushpa 2 before release sold expensive rights | Patrika News
मनोरंजन

Allu Arjun की Pushpa 2 ने रिलीज से पहले की ताबड़तोड़ कमाई, करोड़ों में बेचे फिल्म के राइट्स

Allu Arjun Rashmika Mandanna Pushpa 2 : अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा द रूल’ कब रिलीज होगी यह बात अभी सामने नहीं आई है। लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म ने ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स को मोटी रकम में बेचकर बंपर कमाई की है।

Nov 10, 2022 / 11:55 am

Jyoti Singh

allu_arjun_rashmika_mandanna_movie_pushpa_2_before_release_sold_expensive_rights.jpg

Allu Arjun की Pushpa 2 की रिलीज से पहले हुई ताबड़तोड़ कमाई, इतने महंगे बिके राइट्स

Allu Arjun Rashmika Mandanna Pushpa 2 : साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) ने रिलीज होने के साथ ही सफलता के झंडे गाढ़ दिए थे। फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म के डायलॉग्स और सॉन्ग श्रीवल्ली आज भी लोगों की जुवान पर रहता है। जिसके बाद से अब फैंस फिल्म के पार्ट टू ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म को लेकर फैंस में इतना बज बना हुआ है, कि उसने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड ब्रेक करने शुरू कर दिए हैं। वहीं फिल्म के राइट्स को लेकर अहम जानकारी सामने आई है।
pushpa-the-rise-1200by667.jpg
RRR से भी महंगे बिके फिल्म के राइट्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Allu Arjun और Rashmika Mandanna ने फिल्म के पार्ट टू ‘पुष्पा द रूल’ के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि फिल्म में विलेन कौन बनेगा, यह अभी फाइनल नहीं हो सका है। इस बीच मीडिया हाउस से एक अहम खबर सामने आई है कि फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही रिकॉर्ड ब्रेक कमाई करनी शुरू कर दी है। दावा किया जा रहा है कि फिल्म के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) से भी महंगे बिके हैं।
यह भी पढ़े – Shraddha Kapoor ने इस मामले में बनाया दबदबा, दीपिका-आलिया-कटरीना भी रह गईं पीछे

167626-zbalskygav-1639669594.jpeg
80 करोड़ रुपये से ज्यादा की मांग

मीडिया रिपोर्ट्स के की मानें तो मेकर्स ने इस फिल्म के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स सेफ करने के लिए 80 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम की मांग की है। इस खबर के सामने आने के बाद से हर कोई हैरत में है। क्योंकि राजामौली की ‘आरआरआर’ के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स भी 70 करोड़ रुपये में बिके थे। बरहाल,पुष्पा 2 के अगले हफ्ते फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

Hindi News/ Entertainment / Allu Arjun की Pushpa 2 ने रिलीज से पहले की ताबड़तोड़ कमाई, करोड़ों में बेचे फिल्म के राइट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो