scriptSadhguru Brain Surgery: सद्गुरु की ब्रेन सर्जरी की खबर सुन सेलिब्रिटिज हो गए परेशान, कहा- ‘हम आपके बिना कुछ भी नहीं’ | Sadhguru Brain Surgery bollywood to tollywood celebrities worrying about his health | Patrika News
बॉलीवुड

Sadhguru Brain Surgery: सद्गुरु की ब्रेन सर्जरी की खबर सुन सेलिब्रिटिज हो गए परेशान, कहा- ‘हम आपके बिना कुछ भी नहीं’

Sadhguru Brain Surgery: ‘ईशा’ (Isha) के संस्थापक और आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव (Sadhguru Jaggi Vasudev) के अचानक हुई ब्रेन सर्जरी से बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक के सेलिब्रिटिज में चिंता की लहर दौड़ पड़ी। कई सेलिब्रिटिज ने उनको लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है।

मुंबईMar 21, 2024 / 02:28 pm

Suvesh Shukla

sadhguru_brain_surgery
Sadhguru Health Update: बुधवार को आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव (Sadhguru jaggi Vasudev) की अचानक से सर्जरी करनी पड़ी। रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टरों को उनके ब्रेन में जानलेवा ब्लीडिंग का पता चलने के बाद सर्जरी करनी पड़ी। यह खबर सुनकर उनके शिष्यों में चिंता की लहर दौड़ पड़ी। हालांकि डॉक्टरों ने हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए कहा कि सद्गुरु तेजी के साथ रिकवर कर रहे हैं। उनकी हालत में उम्मीद से ज्यादा सुधार है।
कथित तौर पर, सद्गुरु पिछले चार हफ्तों से गंभीर सिरदर्द से पीड़ित थे। इसके बाद भी सद्गुरु ने महाशिवरात्रि पर रात भर के उत्सव का आयोजन किया।

यह भी पढ़ें

दिशा पटानी नहीं कोई और थी टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड, एक्टर ने दिया बड़ा हिंट

sadhguru_mahashivratri.jpg
उनकी इसी भावना की सराहना करते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उनके जल्द ठीक हो जाने की कामना की। एक्टर रामचरण की पत्नी उपासना कोनिडेला निर्देशक शेखर कपूर और अभिनेता रणवीर शौरी ने भी सद्गुरु की सर्जरी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
यह भी पढ़ें

Latest Bollywood News

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1770484648734511428?ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा जब से मुझे राधे से इसके बारे में पता चला, मैं स्तब्ध हूं, सदगुरु जी ने उस असहनीय दर्द में न केवल बड़े पैमाने पर शिवरात्रि कार्यक्रम की मेजबानी की, बल्कि किसी भी बैठक या शिखर सम्मेलन को छोड़ने से भी इनकार कर दिया… जल्दी ठीक हो जाइए, हम कुछ भी नहीं हैं आपके बिना।”
https://twitter.com/SadhguruJV?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं उपासना कोनिडेला ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “जल्द ठीक हो जाइए सद्गुरु, आस्था भी विज्ञान जितनी ही महत्वपूर्ण है।”

https://twitter.com/shekharkapur/status/1770463283948204478?ref_src=twsrc%5Etfw
डायरेक्टर शेखर कपूर ने सद्गुरु के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हुए लिखा, “कृपया अपना ख्याल रखें सद्गुरु.. आराम करें.. आपको अभी लंबा सफर तय करना है.. और भी बहुत सी चीजें हासिल करनी हैं।”
https://twitter.com/RanvirShorey/status/1770462526805049775?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं रणवीर शौरी ने भी सद्गुरु को अपनी शुभकामनाएं भेजीं और टिप्पणी की, “आपके पूर्ण और जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं!”

Home / Entertainment / Bollywood / Sadhguru Brain Surgery: सद्गुरु की ब्रेन सर्जरी की खबर सुन सेलिब्रिटिज हो गए परेशान, कहा- ‘हम आपके बिना कुछ भी नहीं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो