scriptदिशा पटानी नहीं कोई और थी टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड, एक्टर ने दिया बड़ा हिंट | Tiger Shroff revealed about his first girlfriend in amazon prime video program disha patani is not first | Patrika News
बॉलीवुड

दिशा पटानी नहीं कोई और थी टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड, एक्टर ने दिया बड़ा हिंट

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने एक कार्यक्रम के दौरान अपनी पहली गर्लफ्रेंड को लेकर हिंट दिया। टाइगर 25 साल की उम्र तक सिंगल रहे उनके इस खुलासे ने सभी को चौका दिया।

Mar 21, 2024 / 11:26 am

Suvesh Shukla

Tiger Shroff revealed about his first girlfriend
बड़े मियां छोटे मियां स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने चौकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि 24 साल के उम्र तक वो सिंगल रहे। जब उनकी उम्र 25 साल थी तब उनकी पहली गर्लफ्रेंड बनी। उनके इस खुलासे से काफी हलचल मच गई।
टाइगर श्रॉफ ने अमेजन प्राइम वीडियो के कार्यक्रम में इस बात को खुलासा किया। इस दौरान साजिद नाडियाडवाला ने प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली चार फिल्मों की घोषणा की। इन चार फिल्मों में एक फिल्म टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 4’ शामिल है।

यह भी पढ़ें

रानी मुखर्जी की लाइफ के ये फैक्ट्स सबको नहीं है पता, बनाए हैं कई रिकॉर्ड

मुंबई में अमेजन प्राइम वीडियो के कार्यक्रम में, टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग मूवी को अनविल करने के लिए मंच पर आए और अभिनेता वरुण धवन के साथ खुलकर बातचीत की।

यह भी पढ़ें

Latest Bollywood News

इस दौरान टाइगर ने वरुण के सामने कबूल किया और कहा कि “आप जानते हैं वरुण, मैं हमेशा एक बहुत शाई और इंट्रोवर्ट किस्म का व्यक्ति रहा हूं। 25 साल की उम्र तक मेरी कभी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी।” तब हैरान होकर वरुण ने टाइगर से पूछा, “25! क्या तुम सीरियस हो?” टाइगर ने जवाब दिया, “हां, मुझे मेरी पहली गर्लफ्रेंड 25 साल की उम्र में मिली थी और यह मेरी पहली फिल्म के ऑडिशन के दौरान मिली।” वरुण धवन ने कहा- “कृति सेनन?” चौंके हुए टाइगर ने तुरंत जवाब दिया, “उसके बाद वाली।”
बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने कृति सेनन के साथ फिल्म ‘हीरोपंती’ से डेब्यू किया था। टाइगर श्रॉफ के बारे में पहले अफवाह थी कि वह एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) को डेट कर रहे हैं। वरुण धवन के कई बार पूछने पर भी टाइगर ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड के नाम के बारे में खुलासा नहीं किया।

Home / Entertainment / Bollywood / दिशा पटानी नहीं कोई और थी टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड, एक्टर ने दिया बड़ा हिंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो