scriptSeema Haider ने दी गुड न्यूज घर आई नन्ही परी, यूट्यूब से खूब कमाया पैसा? ऐसे बदल डाली किस्मत | Seema haider sachin meena good news born new baby girl bought new hous | Patrika News
मनोरंजन

Seema Haider ने दी गुड न्यूज घर आई नन्ही परी, यूट्यूब से खूब कमाया पैसा? ऐसे बदल डाली किस्मत

Seema Haider News: सीमा हैदर और सचिन की जिंदगी खुशियों से भर गई है नवरात्री के मौके पर उनके घर गुड न्यूज आई है यानी कि कपल के घर लक्ष्मी जी का जन्म हुआ है।
 
 

Oct 24, 2023 / 01:52 am

Priyanka Dagar

msg1822108393-44630.jpg

सीमा हैदर और सचिन मीणा की जिंदगी में आई गुड न्यूज

Seema Haider And Sachin Meena: सीमा हैदर जब से भारत आई हैं उनके वीडियो और चाहने वालों की लंबी कतारें लग गई हैं,वह एक फेमस यूट्यूबर बन चुकी हैं उनके फैंस उनके फॉलोअर्स भारी मात्रा में हैं बता दे, ये वही सीमा हैदर हैं जो पाकिस्तान से अपने 4 बच्चों के साथ भागकर इंडिया आई थीं बस तभी से वह घर-घर में मशहूर हो गई, उन्हें बॉलीवुड में रोल मिला जिससे उनकी किस्मत चमक उठी। अब सीमा हैदर ने हाल ही में नया घर बनवाया है ये घर कपल ने ग्रेटर नोएडा के रघुपुरा स्थित पुराने मकान में ही बनवाया है। सीमा हैदर ने इस घर को बेहद खूबसूरती से सजाया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर सीमा हैदर और सचिन मीणा की कमाई को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। आइए जानें सीमा हैदर कहां से और कैसे कमाई करती हैं?
…तो ऐसे बढ़े एक दम से दोनों के फॉलोअर्स (Seema Haider Instagram And YouTube)
कुछ समय पहले खबर सामने आई थी कि सीमा और सचिन के घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। खाने की भी दिक्कत हो रही है। फिर इसी बीच उनका नए घर में शिफ्ट होना, लोगों को खल रहा है पर बता दें, सीमा हैदर और पति सचिन दोनों ने अपने इंस्टाग्राम और यूट्यूब को पब्लिक कर दिया है जिसकी वजह से यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर बढ़ते जा रहे हैं। इससे उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों की कमाई भी बढ़ी होगी। दोनों के यूट्यूब और इंस्टाग्राम वीडियो पर लाखों में व्यूज जा रहे हैं। हालांकि कमाई का सही आंकड़ा अब तक सामने नहीं आया है। वहीं, सीमा की जेठानी को बेटी हुई है और घर में खुशियों की लहर है।
https://twitter.com/hashtag/shortsvideo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मेरे वीडियो लोग पसंद करते हैं- सीमा हैदर (Seema Haider Video)
एक इंटरव्यू सीमा ने कहा था कि, ‘मेरा शुरू में इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट था। लेकिन जब मुझे पता चला कि लोगों को मेरे वीडियो पसंद आ रहे हैं लोग उन्हें शेयर कर रहे हैं तो मैंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग मुझे फॉलो कर सकें। फिर हमें हमारे वीडियो के जरिए पैसा मिल सके। इससे सचिन और उसके परिवार की आर्थिक मदद भी होगी।’ ऐसे में अब उम्मीद जताई जा रही है कि सोशल मीडिया के जरिए अब सीमा और सचिन की अच्छी-खासी कमाई हो रही है।

Hindi News/ Entertainment / Seema Haider ने दी गुड न्यूज घर आई नन्ही परी, यूट्यूब से खूब कमाया पैसा? ऐसे बदल डाली किस्मत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो