scriptअभिनेत्री और उनके 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड की रोमांटिक एक्सरसाइज, वीडियो तेजी से हुआ वायरल | Sushmita Sen And Rohman Shawl Workout Video goes viral | Patrika News
मनोरंजन

अभिनेत्री और उनके 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड की रोमांटिक एक्सरसाइज, वीडियो तेजी से हुआ वायरल

दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है। अब इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Dec 01, 2018 / 09:12 pm

Mahendra Yadav

sushmita sen

sushmita sen

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपने से 15 साल छोट ब्वॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं। बता दें कि सुष्मिता इन दिनों कश्मीरी मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। रोहमन उम्र में सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है। अब इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक्सरसाइज करती आईं नजर:
दरअसल इस वीडियो में सुष्मिता सेन अपने बीएफ रोहमन शॉल के साथ एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में सुष्मिता और रोहमन दोनों रोमांटिक और बैलेंस वाली एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो:
सुष्मिता और रोहमन का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा हैं। फैंस को भी उनका ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो को अब तक लाखों बार से ज्यादा देखा जा चुका है।

अभिनेत्री और उनके 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड की रोमांटिक एक्सरसाइज, वीडियो तेजी से हुआ वायरल

सुष्मिता को बैलेंस करते नजर आए रोहमन:
इस वीडियो में रोहमन जमीन पर लेटे हुए हैं और अपने पैरों के सहारे सुष्मिता के पूरे शरीर को उठा रखा हैं। सुष्मिता, रोहमन के पैरों पर खुद को बैलेंस करती नजर आ रही हैं।

Home / Entertainment / अभिनेत्री और उनके 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड की रोमांटिक एक्सरसाइज, वीडियो तेजी से हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो