scriptकस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय: शिक्षकों से झगड़े के चलते रसोइया ने खाने में मिलाईं गोली | Chef Mix Poison in Food in Kasturba Gandhi Girls School | Patrika News
एटा

कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय: शिक्षकों से झगड़े के चलते रसोइया ने खाने में मिलाईं गोली

कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में शिक्षकों व रसोइया के आपसी झगड़े में छात्राओं के जीवन से किया गया खिलवाड़।

एटाMar 23, 2018 / 08:46 pm

अमित शर्मा

student
एटा। कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय अवागढ़ में खाना खाने के बाद बीमार हुई छात्राओं के मामले में चौकाने वाला सच सामने आया है। जांच में सामने आया है कि रसोइया और स्कूल शिक्षकाओं के विवाद के चलते रसोइया महिलाओं ने खाने में गोली मिला दी थी, जिस भोजन को खाने से एक दर्जन से ज्यादा छात्राएं बीमार हो गईं। बीमार छात्राओं का फिलाहाल जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।
सीएम से लगाई गुहार

एटा कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय अवागढ़ में शिक्षकों के आपस के झगड़े में विद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं के जीवन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। विद्यालय में शिक्षक और खाना बनाने वाली रसोइया के बीच चला आ रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते विद्यालय में पड़ने वाली छात्राओं का जीवन खतरे में पड़ गया है। कई दिनों से लगातार छात्राओं के खाने में कोई दबाई की गोली मिलायी जा रही थी, जिससे लगातार छात्राएं बीमार हो रही थीं। हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। बीमार छात्राओं ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनका जीवन बचाने की गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ें

ब्लू व्हेल के बाद एक और ‘मौत’ का गेम, सेकंड स्टेज पार करते ही छात्रा ने दी जान

डीएम ने दिए न्यायिक जांच के आदेश

बता दें कि सात दिन पूर्व भी फ़ूड पॉइज़निंग के चलते इसी स्कूल की पांच दर्जन छात्राओं की हालत बिगड़ी थी। एख साथ पचास छात्राओं के बीमार पड़ने पर डीएम अमित किशोर ने न्यायिक जांच के आदेश दिये थे। डीएम ने खुद स्कूल में जाकर रोटी खाकर गुणवत्ता की जांच भी की, हालांकि अभी तक इस मामले में किसी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। अब छात्राओं ने सीएम योगी से उन्हें बचाने की गुहार लगाई है।

Home / Etah / कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय: शिक्षकों से झगड़े के चलते रसोइया ने खाने में मिलाईं गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो