scriptजिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण, गंदगी देख सचिव को सस्पेंड करने के निर्देश | DM Etah Sukhlal Bharati Sudden Inspection Village | Patrika News
एटा

जिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण, गंदगी देख सचिव को सस्पेंड करने के निर्देश

गांव में डेयरी का डीएम ने निरीक्षण कर दूध का सेम्पल भरवाया। सचिव को सस्पेंड करने के निर्देश दिए।

एटाDec 01, 2019 / 03:17 pm

अमित शर्मा

जिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण, गंदगी देख सचिव को सस्पेंड करने के निर्देश

जिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण, गंदगी देख सचिव को सस्पेंड करने के निर्देश

एटा। जिलाधकारी ने शीतलपुर ब्लॉक के ग्राम पंचायत मरथरा भगवानदास का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। गांव में समुचित साफ-सफाई न मिलने और नालियां में बजबजाती गंदगी देख डीएम ने ग्राम प्रधान और सचिव को जमकर फटकार लगाई। गांव में डेयरी का डीएम ने निरीक्षण कर दूध का सेम्पल भरवाया। सचिव को सस्पेंड करने के निर्देश दिए।
यह भी पढ़ें

फास्टैग बनवाने के नाम पर अवैध वसूली कर रहे टोल कर्मी

आपको बता दें कि आज एटा जिलाधकारी सुखलाल भारती ने शीतलपुर विकासखण्ड क्षेत्र के ग्राम मरथरा भगवानदास पहुंचकर औचक निरीक्षण किया और चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना और प्रधान और सचिव को जमकर हड़काया। गांव वालों से पूछा कि पंचायत सचिव दिनेशचंद्र को आप पहचानते हैं? स्थानीय ग्रामीणों ने पंचायत सचिव को पहचानने से इनकार कर दिया, तब जिलाधकारी ने कहा कि ये सचिव गांव आते ही नहीं होंगे इसीलिए लोग पहचान नहीं रहे हैं। अगर गाँव में आते तो तो लोग पहचानते जरूर।
यह भी पढ़ें– वृंदावन के निधिवन में बांके बिहारी जी का प्राकट्योत्सव, श्रद्धालु मस्ती में सरावोर

वहीं जिलाधकारी ने गांव की गलियों में पैदल मार्च करते हुए समूचे गांव को देखा। इस दौरान गांव की गलियों में पशु बांधने वालों द्वारा अतिक्रमण दिखा, जिससे नालियां चौक पड़ी हुई हैं। डीएम ने पशुपालकों को भी निर्देश दिए कि सड़क पर पशु कतई न बांधें, अन्यथा उनको पकड़वाकर जेल भेजा जाएगा। वहीं सचिव और प्रधान को खराब पड़े हैडपंपों को तत्काल ठीक कराने के निर्देश दिए। जिलाधकारी के साथ सीडीओ मदन वर्मा, सीएमओ डॉ अजय अग्रवाल, पंचायत सचिव दिनेश चंद्र, ग्राम प्रधान कुसमा देवी व भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। वहीं डीएम ने विद्यालय के सामने पड़े कूड़े को तत्काल हटाने और नालियों में साफ सफाई रखने के निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो