scriptlooteri dulhan absconding with jewelry and cash | Looteri dulhan : गौर से देखिए... इस दुल्हन के मासूम चेहरे के पीछे छिपा है एक शातिर दिमाग, सुहागरात पर धरे रह गए दूल्हे के अरमान | Patrika News

Looteri dulhan : गौर से देखिए... इस दुल्हन के मासूम चेहरे के पीछे छिपा है एक शातिर दिमाग, सुहागरात पर धरे रह गए दूल्हे के अरमान

Looteri dulhan : एटा में सुहागरात से पहले एक दुल्हन दूल्हे के अरमानों पर पानी फेर दिया है। लुटेरी दुल्हन घर में रखा कैश और ज्वेलरी के साथ दो मोबाइल भी अपने साथ लेकर फरार हो गई है। दूल्हे की मां ने लुटेरी दुल्हन और उसके परिजनों के खिलाफ एटा के निधौली थाने में केस दर्ज कराया है।

एटा

Published: May 08, 2022 06:42:02 pm

Looteri dulhan : घर में बेटे की शादी के बाद सभी लोग बेहद खुश थे। दुल्हन के घर आने पर शाम को भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान दूल्हा भी सुहागरात से पहले बेहद खुश नजर आ रहा था और हो भी क्यों ना उसने जैसी दुल्हन चाही थी, उसी वैसी सुंदर दुल्हन जो मिली थी। अगले दिन सुहागरात के साथ की अन्य रस्में पूरी की जानी थी। लेकिन, सुबह जब परिजनों की आंखें खुली तो दुल्हन गायब थी। परिजनों ने उसे पूरे घर में ढूंढा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। वहीं घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त था। यह देख सभी के होश उड़ गए और दूल्हे के सभी अरमान भी धरे रह गए। दुल्हन घर का सारा कैश और जेवर लेकर फरार हो चुकी थी। परिजनों ने निधौली कला थाने में लुटेरी दुल्हन के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी बहू को गिरफ्तार किया जाएगा।
looteri-dulhan-absconding-with-jewelry-and-cash.jpg
दरअसल, एटा जिले के निधौली कला थाना क्षेत्र के मोहल्ला ब्राह्मणपुरी निवासी संजय गुप्ता की शादी बहराइच जिले की रहने वाली रेखा के साथ 3 मई को हुई थी। 4 मई की देर शाम दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को विदा करा लेकर अपने घर पहुंचा था। रात अधिक होने के कारण परिवार के सभी लोग सो गए थे, क्योंकि अगले दिन 5 मई को शादी की अन्य रस्में और सुहागरात थी। 5 मई को सुबह परिवार के लोग नींद से जागे तो दुल्हन कहीं दिखाई नहीं दी। नई नवेली दुल्हन को घर से गायब देख परिजनों के होश उड़ गए। जिसके बाद परिवार के लोगों ने जब घर के अंदर का नजारा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। घर के अंदर अलमारी में रखा कैश और सोने चांदी के आभूषण गायब थे। घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था।
यह भी पढ़ें- इंस्पेक्टर के बाद सिपाही ने रिश्तेदार की नाबालिग बेटी को सुनसान जगह ले जाकर किया ये गंदा काम

ये माल लेकर हुई फरार

लुटेरी दुल्हन के हैरतअंगेज कारनामे को देख पीड़ित सास सर्वेश कुमारी गुप्ता ने लुटेरी बहू रेखा समेत अज्ञात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने तहरीर में बताया कि उनके बेटे संजय गुप्ता की शादी बहराइच निवासी रेखा से 5 तारीख की सुबह सभी लोग सो रहे थे। तभी अपने अन्य साथियों के साथ बहू घर से 20 हजार की नगदी और सोने की 4 अंगूठी,1 जंजीर, चूड़ी, मंगलसूत्र, चांदी की तोड़िया और अन्य जेवर समेत 2 मोबाइल लेकर फरार हो गई।
यह भी पढ़ें- शराब के शौकीनों के लिए बड़ी खबर... अब सस्ती शराब के साथ रातभर टकराएंगे जाम

जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन

थानाध्यक्ष निधौली कला वेगराम ने बताया कि महिला की तहरीर पर पुत्रवधू रेखा समेत उसके रिश्तेदार और परिजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द से जल्द माल बरामद कर आरोपी बहू को गिरफ्तार किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.