scriptNew motor vehicle act 2019 पर यूपी के राज्य मंत्री का बड़ा बयान, देखें वीडियो | UP Minister Mahesh Gupta Big Statement on new motor vehicle act 2019 | Patrika News
एटा

New motor vehicle act 2019 पर यूपी के राज्य मंत्री का बड़ा बयान, देखें वीडियो

कानून व्यवस्था के एक सवाल पर राज्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों में बहुत बद्तर स्थिति थी, मौजूदा समय में गुंडे या तो जेल में हैं या ‘ऊपर’।

एटाSep 14, 2019 / 03:05 pm

अमित शर्मा

New motor vehicle act 2019 पर यूपी के राज्य मंत्री का बड़ा बयान, देखें वीडियो

New motor vehicle act 2019 पर यूपी के राज्य मंत्री का बड़ा बयान, देखें वीडियो

एटा। जैन समाज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे नगर विकास राज्यमंत्री महेश गुप्ता ने न्यू मोटर व्हीकल एक्ट (new motor vehicle act 2019) पर बड़ा बयान दिया है। साथ ही नगर विकास राज्यमंत्री ने कहा कि पीओके को लेने की कार्रवाई जल्द कार्रवाई होगी। कानून व्यवस्था के एक सवाल पर राज्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों में बहुत बद्तर स्थिति थी, मौजूदा समय में गुंडे या तो जेल में हैं या ‘ऊपर’।
यह भी पढ़ें

फिरोजाबाद के टूंडला में कुछ ही देर में पहुंचेंगे मुख्यमंत्री, बम डिस्पोजल के साथ ही बढ़ी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था

यह भी पढ़ें

हिन्दी दिवसः अहिन्दी भाषियों के लिए हिन्दी में रोजगार का द्वार है केन्द्रीय हिन्दी संस्थान

न्यू मोटर व्हीकल एक्ट कड़वी दवाई

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार के नगर विकास राज्यमंत्री महेश गुप्ता एटा जिले मैं जैन समाज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। एटा पहुंचे राज्यमंत्री महेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि प्रदेश सरकार new motor vehicle act 2019 के अंतर्गत बढ़ी हुई दरों को जल्द ही कम करने का फैसला ले सकती है। वहीं चालान की दरों को बढ़ाना राज्य मंत्री ने कड़वी दवाई बताया। उन्होंने कहा कि जो लोग यातायात के नियमों का पालन नहीं करते हैं उनको सचेत करने के लिए यह दरें बढ़ाई गई हैं।
यह भी पढ़ें

#CMYogi फिरोजाबाद के टूंडला में दो घंटे तक रहेंगे मुख्यमंत्री, यहां देखिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम

गुंडे जेल में हैं या ‘ऊपर’

कानून व्यवस्था के सवाल पर राज्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों में एटा के अंदर कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत ही खराब थी लेकिन उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही गुंडे जेल में है या ऊपर जा रहे हैं। मंत्री ने कहा कि जिले में महिलाओं के प्रति अपराधों में कमी आई है और जड़ से खत्म करने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा कठोर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो